SportsUttar Pradesh

नेशनल क्रिकेट क्लब व लवकुश नगर स्ट्राइकर्स ने जीते मुकाबले-23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट

वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में शुक्रवार को नेशनल क्रिकेट क्लब ने एनएचबी को 21 रन से और लवकुश नगर स्ट्राइकर्स ने बीएलटीसी को 5 विकेट से हराया। 

एलडीए स्टेडियम, अलीगंज  पर नेशनल क्रिकेट क्लब (एनसीसी) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 8 विकेट पर 127 रन बनाए। मैन ऑफ द मैच अंकित ने आतिशी अर्धशतक जड़ते हुए  मात्र 12 गेंदों पर 8 छक्के से 51 रन का योगदान किया। जवाब में एनएचबी निर्धारित ओवर में 4 विकेट पर 106 रन ही बना सका। दीपक व करन ने 27-27 रन का योगदान किया। बेस्ट कैच का पुरस्कार एनएचबी के जयकिशन को मिला।

पहले मैच में लवकुश नगर स्ट्राइकर्स ने बीएलटीसी को 5 विकेट से हराया। बीएलटीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 5 विकेट पर 115 रन बनाए। अमित ने 28 गेंदों पर 4 चौके व 6 छक्के से 70 रन बनाए। जवाब में लवकुश नगर स्ट्राइकर्स ने 9.1 ओवर में 5 विकेट पर 118 रन बनाकर मैच जीत लिया। मैन ऑफ द मैच सोनू ने 30 गेंदों पर 9 छक्कों से 75 रन  बनाते हुए आतिशी अर्धशतक जड़ टीम को जीत दिलाई।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच सोनू को वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, आयोजन समिति के संरक्षक दिलीप घावरी व नन्दू वाल्मीकि, संयोजक प्रवीण घावरी, अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी व महामंत्री आशीष घावरी  ने पुरस्कार प्रदान किया।  इस अवसर पर देवेंद्र प्रताप घावरी, अक्षत नायब, वरुण घावरी, विनीत घावरी, मोती यादव व रिप्पी वाल्मीकि भी मौजूद थे।

एक अन्य मैच में टाइगर क्लब ने वाकओवर से जीत दर्ज की क्योंकि प्रतिद्वंद्वी बाराबंकी जूनियर की टीम मैदान पर नहीं आ सकी थी।

Related Articles

Back to top button