Sports

जाने मुंबई के खिलाफ किस खिलाड़ी पर होगी पंजाब को जीत दिलाने की पूरी जिम्मेदारी,इस गेंदबाज पर होगी सभी की निगाहें   

नए कप्तान मयंक अग्रवाल के नेतृत्व में पंजाब की टीम अब तक चार मैच खेल चुकी है जिसमें से उसे दो मैचों में जीत तो 2 में हार का सामना करना पड़ा है। टीम का बल्लेबाजी क्रम शानदार है और यही कारण है कि ओपनिंग के सफल न होने के बावजूद भी टीम बड़े स्कोर करने में कामयाब रही है। पंजाब को इस मैच में कप्तान की बल्लेबाजी से उम्मीदें होंगी। दूसरी तरफ तेज गेंदबाज कगिसो रवाडा अभी तक अपना कमाल नहीं दिखा पाए हैं। टीम को उनसे एक मैच जिताऊ स्पेल की दरकार होगी।

पंजाब की ओपनिंग जोड़ी- मयंक अग्रवाल ओपनर के तौर पर अब तक कामयाब नहीं हुए और इसी कमी को पंजाब इस मैच में दूर करना चाहेगी। टीम का पावरप्ले में रन बनाने का औसत शानदार रहा है लेकिन धवन और मयंक टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकामयाब रहे हैं।

मध्यक्रम में पंजाब की टीम- टीम का मध्यक्रम काफी स्ट्रोंग है। यही कारण है कि टीम बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही है। इस टीम में जानी बेयरस्टो, लियाम लिविंग्सटन, शाहरूख खान और ओडियन स्मिथ जैसे खतरनाक बल्लेबाज हैं जो किसी भी वक्त मैच का रूख पलट सकते हैं। इस मैच में भी टीम मुंबई की कमजोर गेंदबाजी क्रम का फायदा उठाकर बड़ा स्कोर करना चाहेगी।

गेंदबाजी में पंजाब की टीम- टीम के पास अनुभव और युवा जोश का बेजोड़ मिश्रण है। हालांकि कगिसो रवाडा जिसके लिए जाने जाते हैं वो गेंदबाजी उनसे देखने को नहीं मिली है। टीम को उनसे उम्मीद होगी कि वो इस मैच में अपना जलवा दिखाएं। इसके अलावा अर्शदीप सिंह और राहुल चाहर ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन किया है।

पंजाब की संभावित प्लेइंग इलेवन-

मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जानी बेयरस्टो(विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टन, जितेश शर्मा, शाहरुख खान, ओडियन स्मिथ, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, वैभव अरोड़ा।

Related Articles

Back to top button
Event Services