Social

कारोबारी भाइयों से मांगी दो करोड़ की रंगदारी:फोन पर कहा, सेंट्रल जेल से बोल रहा हूं, दो करोड़ नहीं दिए तो जान दोगे

मंडुवाडीह थाना क्षेत्र में इलेक्ट्रॉनिक्स कारोबारी भाईयों से फोन पर रंगदारी मांगी गई है। उनके मोबाइल पर बीते छह मई से अज्ञात नंबर से फोन आ रहे हैं। फोन करने वाला दो करोड़ रुपये मांग रहा है और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी है। उसने बताया कि मैं सेंट्रल जेल से बोल रहा हूं, दो करोड़ रुपये चाहिए वरना जान से जाओगे। हालांकि जानकारी के बाद मंडुवाडीह थाने में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

मंडुवाडीह थाना के शिवदासपुर क्षेत्र के ताणकेश्वर नगर निवासी दो भाई इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पाद के होलसेल कारोबारी हैं। दोनों भाइयों के अनुसार उनके मोबाइल पर बीते छह मई से अज्ञात नंबर से फोन आ रहे हैं। फोन करने वाला कहता है कि सेंट्रल जेल से बोल रहा हूं, दो करोड़ रुपये चाहिए। दो करोड़ रुपये नहीं मिले तो दोनों भाइयों के साथ ही परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या कर दी जाएगी। पहले तो दोनों भाइयों ने धमकी भरे फोन को हल्के में लिया। जब धमकी भरा फोन लगातार आने लगा तो दोनों भाई और उनके परिजन भयभीत हो गए। उन्होंने हिम्मत जुटाकर मंडुवाडीह थाने की पुलिस से शिकायत कर जानमाल की सुरक्षा की गुहार लगाई। उनकी तहरीर के आधार पर बुधवार की रात अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

कॉल के बाद मोबाइल स्विच ऑफ

पुलिस की प्रारंभिक जांच में सर्विलांस की मदद से सामने आया है कि धमकी भरी कॉल सेंट्रल जेल से नहीं की गई है। कॉल मंडुवाडीह, रोहनिया और राजातालाब क्षेत्र से की गई है। कारोबारी भाइयों को कॉल करने के बाद बदमाश मोबाइल स्विच्ड ऑफ कर दे रहा है। कॉल करने वाला बार-बार लोकेशन भी बदल रहा है। तफ्तीश के क्रम में पुलिस कारोबारी भाइयों से जुड़े पुराने विवाद और रंजिश को भी खंगाल रही है। मंडुवाडीह थानाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह का कहना है कि धमकी भरी कॉल करने वाला जल्द ही पकड़ा जाएगा।

Related Articles

Back to top button