CORPORATE

विश्व की बड़ी संस्थाओं के साथ साझेदारी में एयरटेल …

विश्व की बड़ी संस्थाओं के साथ साझेदारी में एयरटेल ...

व्यवसायों को साइबर खतरों से सुरक्षित करने के लिए एयरटेल ने लांच किया एयरटेल सिक्योर, एयरटेल सिक्योर भारत का सबसे व्यापक साइबर सुरक्षा सेवा सुइट है। विश्व की बड़ी संस्थाओं के साथ साझेदारी में ग्राहकों तक बेहतर समाधान पहुंचा रहा है।

भारती एयरटेल (“एयरटेल”) ने एयरटेल सिक्योर के लांच की घोषणा की। एयरटेल सिक्योर- एक व्यापक सुरक्षा सुइट है जो व्यावसायिक ग्राहकों को अत्याधुनिक साइबर सुरक्षा सेवाएं मुहैया कराएगा। अपने ग्राहकों को बेहतर सेवाएं देने के उद्देश्य से व्यवसाय तेजी से क्लाउड और डिजिटल प्लैटफॉर्मों पर अपनी प्रक्रियाओं को स्थान्तरित कर रहे हैं, ऐसे में वह जटिल साइबर-अटैक की बढ़ती घटनाओं के शिकार हो रहे हैं। ये साइबर हमले कही से भी हो सकते हैं और उनकी सेवाओं को थप करने की क्षमता रखते हैं। भारत, जो की अब विश्व का दूसरा सबसे बड़ा इंटनेट बाजार है  वह साइबर हमलों और साइबर धोखाधड़ी के मामले में विश्व में पांचवे स्थान पर आता है। यह अनुमान है की भारत का साइबर सुरक्षा बाजार 2025 तक $13 बिलियन के आकड़े को छू लेगा I

सबसे बेहतर साझेदारियां 

एन्ड पॉइंट प्रोटेक्शन, ईमेल प्रोटेक्शन से क्लाउड डीडीओएस सुरक्षा और अन्य सेवाएं प्रदान कर एयरटेल सिक्योर ने सिस्को, रेडवेयर, वीएमवेयर और फोरसपॉइन्ट के साथ रणनीतिक साझेदारी की मदद से सबसे विस्तृत पोर्टफोलियो का निर्माण किया है। सिस्को  एयरटेल और सिस्को ने आज घोषणा की है कि वे संयुक्त रूप से अत्याधुनिक सुरक्षा समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला बाजार में लाएंगे, जो नेटवर्क, एंडपॉइंट, एप्लिकेशन और क्लाउड को सुरक्षित करेंगे। एयरटेल सिक्योरिटी के तहत ये उन्नत सुरक्षा समाधान व्यवसायों के साथ-साथ सरकारी संस्थाओं के लिए भी उपलब्ध होंगे।

रॉय ज़ैसपेलरेडवेयर के अध्यक्ष और सीईओ ने कहा,

“एयरटेल को अपने व्यापक सेवाओं और वैश्विक ग्राहक आधार के लिए क्लाउड सुरक्षा समाधानों की आवश्यकता है, जो उनके ग्राहकों को लचीलापन, स्केलेबिलिटी और दृश्यता के साथ अपने व्यवसायों को बढ़ाने और सुरक्षा करने का अवसर प्रदान करता है, चाहे वे कहीं भी हों। ऐसे में यह एक स्वाभाविक साझेदारी है।”

एयरटेल सेक्योर अब एयरटेल के एक मिलियन से अधिक व्यावसायिक ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। फ्लिपकार्ट, हैवेल्स, फिडेलिटी इंडिया, और आर-सिस्टम्स सहित कई कंपनियां पहले से ही एयरटेल सेक्योर से लाभान्वित हैं। ग्राहकों के मजबूत विश्वास के साथ एयरटेल इस बढ़ते हुए अवसर का दोहन करने के लिए अच्छी स्थिति में है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button