EntertainmentSocial

बिग बॉस 14 को रिप्लेस करेगा ‘डांस दीवाने’, जानिए इस डांस रियलिटी शो में होगा क्या खास

टेलीविज़न का फेमस और सबसे लोकप्रिय डांस रिएलिटी शोज ‘डांस दीवाने’ एक बार फिर से ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए पूर्ण रूप से तैयार हैं। शीघ्र ही 27 फरवरी को ये शो सलमान खान के शो बिग बॉस 14 को रिप्लेस करेगा। डांस दीवाने के तीनों जज, माधुरी दीक्षित, धर्मेश एवं तुषार कालिया भी इसके लिए बहुत अधिक उत्साहित हैं। डांस दीवाने सीजन 3 को राघव जुयाल होस्ट करेंगे।  16 फरवरी को हुए इस शो के प्रेस कॉन्फ्रेंस के चलते माधुरी ने बताया कि जिस प्रकार से वो अपने हस्बैंड डॉ श्रीराम नेने को अपनी उंगलियों पर नचाती हैं उसी प्रकार इस बार वो अपने साथी जज तथा होस्ट को भी इस बार उनके इशारों पर नचवाने वाली हैं। मुंबई में समुंद्र के बीचो बीच इस शो का जबरदस्त ग्रैंड लॉन्च हुआ।

‘डांस दीवाने’ में तीन अलग आयु मतलब बच्चों, युवाओं तथा प्रौढ़ व्यक्ति आपस में टकराते हैं तथा ये विशेषता इस रियलिटी शो को अन्य रियलिटी शो से अलग बनाती हैं। माधुरी दीक्षित ने बताया, “इस बार शो और अधिक इंट्रेस्टिंग होने वाला हैं क्योंकि पहले केवल एक या दो व्यक्ति इस स्पर्धा में सम्मिलित हो सकते थे, किन्तु इस बार तीन व्यक्ति या ग्रुप इस रियलिटी शो का भाग बनने वाले हैं। वो आगे बोलती हैं कि इस शो यूएसपी ही यह है कि ये देश की तीन पीढ़ियों को परफार्म करने का एक कॉमन प्लेटफार्म उपलब्ध करा रहा हैं।’

यूं तो डांस दीवाने में सम्मिलित होने के लिए प्रतियोगियों को कई स्पर्धाओं से गुजरना पड़ता हैं किन्तु कुछ दिन पूर्व सोशल मीडिया पर अभिनेता गोविंदा के सांग्स पर शानदार डांस कर वायरल हो रहे बच्चे को माधुरी दीक्षित ने सीधा डांस दीवाने 3 में प्रवेश दे दिए है। सबसे पहले BSE के CEO आशीष चौहान ने इस बच्चे का वीडियो साझा किया जिसमें वह अभिनेता गोविंदा के सांग्स पर बेहतरीन डांस करता नजर आ रहा है। माधुरी ने भी इस वीडियो से प्रभावित होकर ट्वीट किया था कि “वाह क्या ऊर्जा है। दुनिया को इसकी दीवानगी देखने की आवश्यकता है। इसलिए अब मैं इस बच्चे को डांस दीवाने 3 में बुलाने जा रही हूं जिससे आप सभी को इसका जलवा दिखा सकूं।

Related Articles

Back to top button
Event Services