EntertainmentUttar Pradesh

‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ के प्रमोशन के सिलसिले में नवाबों के शहर, लखनऊ पहुँचे विक्की-सारा

लखनऊ, 30 मई, 2023: जॉइंट फैमिली के खूबसूरत बघार के साथ सारा अली खान और विक्की कौशल अभिनीत फिल्म ‘ज़रा हटके ज़रा बचके’ को रिलीज़ होने में अब कुछ ही दिन बाकी रह गए हैं। ऐसे में इसके प्रमोशन का सिलसिला रफ्तार पकड़ चुका है। फिल्म के प्रमोशन के सिलसिले में सारा अली खान और विक्की कौशल नवाबों के शहर, लखनऊ पहुँचे। फिल्म के प्रमोशन के दौरान विक्की और सारा ने लखनऊ की संस्कृति और सभ्यता को नज़दीक से देखा। उन्होंने शहर में स्थित हनुमान सेतु मंदिर में मत्था टेककर फिल्म की सफलता के लिए प्रार्थना भी की।

सारा अली खान ने कहा, “यह भारत में रहने वाले हर एक संयुक्त परिवार की कहानी है, जिनका जीवन काफी उतार-चढ़ाव भरा होता है। इस फिल्म में रोमांस भी है, कॉमेडी भी है, ड्रामा भी है और कुछ नोंक-झोंक भी है, जो दर्शकों को खुद से जोड़े रखेगी। यह सिर्फ एक मिडिल क्लास परिवार की कहानी नहीं है, बल्कि यह हर शहर की कहानी है, यह भारत की कहानी है।”

भारत की अनेकता में एकता को लेकर विक्की कौशल ने कहा, “हमारे देश की सबसे खूबसूरत बात यह है कि हर परिवार अलग है, लेकिन हर परिवार के संस्कार, दुःख और तकलीफें एक ही हैं। यही कारण है कि हम सभी एक-दूसरे को अच्छी तरह से समझ पाते हैं। भारत ही इकलौता देश है, जिसमें कई विविधताएँ होने के बावजूद लोग एक-दूसरे से जुड़े हुए हैं।”

वे आगे कहते हैं, “कई बार हमारी जॉइंट फैमिलीज़ में तनाव भरे ऐसे क्षण आते हैं, जिसके बाद हमें लगता है कि यह गलत हो रहा है या नहीं होना चाहिए। लेकिन फिल्म देखने के बाद आपको यह लगेगा कि ये पल भी हमारे ही जीवन का हिस्सा हैं और कई बार तनाव का होना भी अच्छा होता है। हमने इस फिल्म की शूटिंग के दौरान खूब आनंद लिया, उम्मीद है कि दर्शक भी इस फिल्म का उतना ही आनंद ले सकेंगे।”

ज़रा हटके ज़रा बचके को जियो स्टूडियोज़ और दिनेश विजान ने प्रस्तुत किया है। मैडॉक फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई गई यह फिल्म दिनेश विजान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित, लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित और लक्ष्मण उटेकर, मैत्रेय बाजपेई और रमिज़ खान द्वारा लिखित है। विक्की कौशल और सारा अली खान के नेतृत्व वाली फैमिली एंटरटेनर 2 जून, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

Watch Complete Press Confrence Here.

Related Articles

Back to top button
Event Services