EntertainmentSocial

सिद्धार्थ शुक्ला की शहनाज गिल संग हुई शादी, इस खबर पर अब एक्टर ने दिया जवाब

‘बिग बॉस 13’ में शहनाज गिल और शो के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती है। दोनों को जड़ी शो दौरान ही इतनी फेमस हुई कि फैन्स ने सोशल मीडिया पर ‘सिडनाज’ नाम भी दे दिया था। वहीं शो खत्म होने के बाद भी दोनों की जोड़ी अलग नहीं हुई। उन्होंने कई प्रोजेक्ट पर एक साथ काम किया। सिद्धार्थ और शहनाज की जोड़ी फैंस को इतनी पसंद है कि वह चाहते हैं कि दोनों शादी के बंधन में बंध जाएं। वहीं हाल ही में खबर सामने आई थी कि सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की शादी हो चुकी है। इस पर अब सिद्धार्थ शुक्ला ने सोशल मीडिया पर जवाब दिया है। 

एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में ट्विटर पर अपनी और शहनाज की शादी को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक ट्विटर यूजर की बात का जवाब देते हुए एक ट्वीट किया। सिद्धार्थ ने लिखा, ‘भाई कुंवारा टैग अच्छा है, मैं तो कुंवारा हूं फिर भी कुछ मीडिया हाउस वालों ने शादीशुदा करार कर दिया है…शायद ये मेरे बारे में मुझसे भी ज्यादा जानते हैं।’ सिद्धार्थ के इस जवाब पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला के एक फैन ने ट्विटर पर उन्हें टैग करते हुए लिखा, ‘भाई सिद्धार्थ शुक्ला मेरी गर्लफ्रेंड कह रही है कि जब तब रिप्लाई और फॉलो बैक नहीं दोगे शादी नहीं करेगी। क्या चाहते हो मैं कुंवारा रहूं ऐसे ही ऐसा न करो ​रिप्लाई दो प्लीस, शादी होगी तो मैं आपके लिए स्पेशल एक रिप्लाई करूंगा।’ सिद्धार्थ शुक्ला और उनके फैंन के ट्वीट पर फैन्स खूब रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं दोनों का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।  

आपको बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। इस फोटो में शहनाज गिल की मांग में सिंदूर और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आईं थीं। बता दें कि वायरल हुई दोनों की वो सेल्फी ओरिजिनल नहीं थी बल्कि किसी फैन द्वारा एडिट की गई थी। 

Related Articles

Back to top button
Event Services