CORPORATEUP News

फ़ीनिक्स पलासियो स्वागत करता है वैश्विक स्तर के और देसी प्रीमियम ब्रैंड्स का, हर उम्र के लोगों के लिए खुले मनोरंजन के नए साधन

लखनऊ, 9 दिसंबर, 2020: फ़ीनिक्स पलासियो प्रीमियम और लग्‍ज़री ब्रैंड्स की पेशकश के लिए जुलाई2020 में लॉन्च के बाद से लखनऊ शहर में ग्राहकों की पसंदीदा जगह बन गया है। शहर के सबसे शानदार मॉल के तौर पर अपनी प्रतिष्ठा के मुताबिक फ़ीनिक्स पलासियो ने त्योहारी सीज़न के दौरान परिसर में एचएंडएम, गैस, तनिष्क, मालाबार गोल्ड और मैंगो जैसे प्रीमियम फैशन ब्रैंड लॉन्च करने की घोषणा की थी। करीब 60 फैशन, लाइफ़स्टाइल और एंटरटेनमेंट ब्रैंड लखनऊ के फ़ीनिक्स पलासियो मॉल में नई शुरुआत करने जा रहे हैं।

एचएंडएम ऐसा ही एक ब्रैंड है जिसका इंतज़ार लंबे समय से इस इलाके के लोगों को था। एचएंडएम ने हाल ही लखनऊ के फ़ीनिक्स पलासियो में अपना पहला स्टोर लॉन्च किया। 21,600 वर्ग फुट में फैले इस दो मंजिला स्टोर में हर किसी के लिए फैशनेबल कपड़े, जूते और ऐक्सेसरीज़ मौजूद हैं। खुले और आकर्षक लेआउट के साथ एचएंडएम स्टोर में लेडीज़ और मेंस सेक्शन में जाने के लिए अलग-अलग प्रवेश हैं। स्टोर में हरियाली का भरपूर इस्तेमाल किया गया है और स्टोर में आरामदायक व मज़ेदार अनुभव देने के लिए लाउंज एरिया भी है। इससे लखनऊ और आसपास के शहरों के खरीदार फैशन के नए ट्रेंड्स के बारे में आसानी से जान पाएंगे। फ़ीनिक्स पलासियो ने हाल ही में अपने दरवाज़े उत्तर भारत के पहले आईनॉक्स मेगाप्लेक्स के लिए भी खोल दिए हैं। 1710 सीटों और 10 स्क्रीन वाला यह मल्टीप्लेक्स आईमैक्स, एमएक्स4डी, 7-स्टार इनसिगनिया फ़ॉर्मैट के साथ फ़िल्म देखने के अनुभव को ज़रूर बेहतर बनाएगा। आईनॉक्स के इस मेगाप्लेक्स में किडल्स भी है जो लखनऊ में खास तौर पर बच्चों के लिए बना पहला मूवी हॉल है। मेगाप्लेक्स में बहुत बड़ा फूड कोर्ट भी है जहां आने वाले लोग आईनॉक्स की ओर से पेश किए जाने वाले लजीज़ व्यंजनों का स्वाद भी ले सकते हैं, भले ही वे फ़िल्म देखने न आए हों। डिज़ाइन के लिहाज़ से बेहद बेहतरीन यह मेगाप्लेक्स उत्तर प्रदेश के फ़िल्म प्रेमियों को फ़िल्म देखने का अलग तरह का अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है। फ़नसिटी और टाइमज़ोन की शुरुआत के साथ पलासियो हर उम्र के लोगों के लिए मनोरंजन के आकर्षक और मज़ेदार अनुभव देने के लिए पूरी तरह तैयार है। टाइमज़ोन में लखनऊ का एकमात्र प्रीमियम बॉलिंग एले भी है जहां आने वालों को अलग तरह का दिलचस्प अनुभव मिलता है।

श्री संजीव सरीन, सेंटर डायरेक्टर- फ़ीनिक्स पलासियो ने कहा, “हम लखनऊ के लोगों को खरीदारी करने का वैश्विक अनुभव देने के प्रति प्रतिबद्ध हैं। इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए हमें एचएंडएम, गैस, मालाबार गोल्ड और मैंगो जैसे प्रीमियम फैशन और लाइफ़स्टाइल ब्रैंड्स का स्वागत करने की खुशी है। इस अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए हमने आईनॉक्स, फ़नसिटी, टाइमज़ोन और हैमलीज़ जैसे ब्रैंड्स के साथ एंटरटेनमेंट सेक्शन की भी शुरुआत की है। अनिश्चितता से भरे इस दौर में भी हम पर भरोसा करने के लिए हम अपने सभी ब्रैंड और रिटेल पार्टनर्स के आभारी हैं।” उन्होंने कहा, “वैश्विक स्तर के और देसी ब्रैंड की शानदार श्रृंखला के साथ हमें खुशी है कि फ़ीनिक्स पलासियो खरीदारी और मनोरंजन के लिए लखनऊ की पसंदीदा जगह बन गया है। चूंकि हम पहली बार कई ब्रैंड पेश कर रहे हैं, हमें उम्मीद है कि पलासियो में कानपुर, बाराबंकी, रायबरेली, फैज़ाबाद और वाराणसी जैसे आसपास के शहरों और कस्बों के खरीदार भी आते रहेंगे। ग्राहकों की सुरक्षा हमारे लिए सबसे ज़रूरी है और हमने वैश्विक मानकों को ध्यान में रखते हुए मॉल के भीतर साफ-सुथरा और सुरक्षित अनुभव सुनिश्चित करने के लिए कई कदम उठाए हैं।”

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button