Uttar Pradesh

नैनी केंद्रीय कारागार में छापा, अतीक के पुत्र अली के बैरक की ली गई तलाशी

केंद्रीय कारागार नैनी में रूटीन चेकिंग के लिए शुक्रवार को एडीएम सिटी मदन कुमार, डीएसपी यमुना नगर संतोष कुमार मीणा, एसीपी करछना अजीत सिंह चौहान ने पहुंचकर तलाशी ली। अधिकारियों ने माफिया अतीक अहमद के पुत्र अली अहमद के बैरक की तलाशी ली।

केंद्रीय कारागार नैनी में रूटीन चेकिंग के लिए शुक्रवार को एडीएम सिटी मदन कुमार, डीएसपी यमुना नगर संतोष कुमार मीणा, एसीपी करछना अजीत सिंह चौहान ने पहुंचकर तलाशी ली। अधिकारियों ने माफिया अतीक अहमद के पुत्र अली अहमद के बैरक की तलाशी ली। इसके अलावा कुख्यात अपराधी बागपत के अनिल धनपत के बैरक की भी तलाशी ली गई। दो दिन पहले घी के डिब्बे में मोबाइल ले जाते समय एक व्यक्ति को पकड़ा गया था। बताया गय कि वह अनिल धनपत को मोबाइल देने जा रहा था।

तलाशी के दौरान अली से अकेले में अधिकारियों ने करीब 15 मिनट तक पूछताछ की। अधिकारियों ने पाकशाला, अस्पताल, हाई सिक्योरिटी सेल, तनहाई बैरक, महिला जेल की जांच पड़ताल की। बंदियों से बातचीत भी की गई। उनको मिल रही सुविधाओं के बारे में भी पूछा गया। करीब दो घंटे तक चले जांच में जेल प्रशासन में हड़कंप मचा रहा।

नैनी से पुलिस ने एक संदिग्ध महिला को हिरासत में लिया
उमेश पाल हत्याकांड में छानबीन में जुटी पुलिस ने नैनी से एक संदिग्ध महिला को हिरासत में ले लिया है। शुक्रवार को पुलिस ने महिला को पकड़ लिया। उस पर उमेश पाल हत्याकांड में शामिल होने का शक है। एक शूटर के मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर उसको हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा है कि हत्याकांड से पहले महिला लगातार शूटर के संपर्क में थी। पुलिस काफी दिनों से उसकी गतिविधियों पर नजर रख रही थी।

अतीक अहमद के करीबी को एसटीएफ ने नेपाल से दबोचा

उमेश पाल हत्याकांड में चल रही ताबड़तोड़ दबिश के बीच पुलिस ने नेपाल से अतीक अहमद के करीबी कहे जाने वाले क्यूम अंसारी को गिरफ्तारी कर लिया है। आरोप है कि क्यूम अंसारी ने शूटरों की मदद की थी। नेपाल में पेट्रोल पंप का संचालन करने वाले प्रयागराज के क्यूम को नेपाल के कपिलवस्तु से एसटीएफ ने हिरासत में लिया है। उसे शुक्रवार को देर रात तक प्रयागराज लाए जाने की संभावना है। बताया जा रहा है कि उससे पूछताछ में एसटीएफ को कुछ और सुराग मिल सकते हैं।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services