National

हत्या कर स्कूटी पर लाश लेकर घूमता रहा शख्स, फिर किया ये काम; CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

   दिल्ली के रोहिणी के प्रेम नगर में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। एक शख्स हत्या करने के बाद लाश को बोरी में बांधकर स्कूटी पर रख 2 किलोमीटर तक घूमता रहा। CCTV फुटेज से हैरान करने वाला खुलासा हुआ है।

दिल्ली से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। रोहिणी के प्रेम नगर में एक शख्स हत्या करने के बाद लाश को बोरी में बांधकर स्कूटी पर रख 2 किलोमीटर तक घूमता रहा।

दिल दहला देने वाली वारदात 28 दिसंबर की है। आरोपी ने देर रात हत्या की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद वह लाश को लेकर बेखौफ स्कूटी पर घूमता रहा।

Prem Nagar Crime

यह सब सीसीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया। जब पुलिस ने फुटेज देखा तो वो भी हैरान रह गई। पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम रवि है। आरोपी अंकित कटियार (24) से रवि ने उधार ले रखे थे।

रवि ने अंकित से 77 हजार रुपये उधार लिया था। इसी वजह से अंकित ने रवि की गला घोंटकर हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी अंकित कटियार ने लाश ठिकाने लगाने की योजना बनाई।

पहले रवि की लाश को बोरी में पैक किया और इसके बाद लाश ठिकाने लगाने के लिए सही जगह तलाशने लगा। तकरीबन 2 किलोमीटर तक वह लाश को लेकर स्कूटी पर ही घूमता रहा।

Prem Nagar Crime

स्कूटी से काफी देर इधर उधर के चक्कर लगाने के बाद आरोपी अंकित ने मृतक की लाश को एक खाली प्लॉट में दफना दिया और मौके से फरार हो गया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी अंकित को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने स्कूटी भी बरामद कर ली है। पुलिस से पूछताछ में आरोपी ने बताया, रुपये न देने पर रवि को पहले बेहरमी से पीटा और बाद में गला दबाकर हत्या कर दी।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button