CorporateGovernment / Social

ह्यूंडई मोटर इंडिया ने शुरू किया ‘ग्रामीण स्वच्छता’ अभियान

देशभर में 292 ग्रामीण क्षेत्रों, गांवों में कार्यरत फ्रंटलाइन वारियर्स का उत्साह बढ़ाने के लिए किया जाएगा सम्मानित

नई दिल्ली, 17 नवंबर, 2020 : देश की पहली स्मार्ट मोबिलिटी सॉल्यूशन प्रोवाइडर और शुरुआत से ही सबसे बड़ी निर्यातक ह्यूंडई मोटर इंडिया ने आज ‘ह्यूंडई केयर्स 2.0 पहल’ के तहत ‘ग्रामीण स्वच्छता’ अभियान की शुरुआत की घोषणा की है। महीनेभर चलने वाले इस अभियान का लक्ष्य ग्रामीण समुदाय के लिए सुरक्षित वातावरण बनाना है।

ह्यूंडई के ‘ग्रामीण स्वच्छता’ अभियान को देशभर में 292 ग्रामीण क्षेत्रों में संचालित किया जाना है। इस स्वच्छता अभियान को ह्यूंडई ब्रांडेड सैनिटाइजेशन वाहनों के जरिये शुरू किया जाएगा, जो सार्वजनिक स्थलों पर जाते हुए सरपंच आवास, स्कूलों, नर्सिंग केंद्रों, ग्रामीण मंडियों, पंचायत केंद्रों और सरकारी कार्यालयों को स्वच्छ करेंगे।

इस पहल पर डायरेक्टर – सेल्स, मार्केटिंग एंड सर्विस श्री तरुण गर्ग ने कहा, ‘अपने वैश्विक लक्ष्य प्रोग्रेस फॉर ह्यूमैनिटी को आगे बढ़ाते हुए हमारा प्रयास टियर-3 एवं टियर-4 कस्बों एवं गांवों में कोविड वारियर्स का सहयोग करना है, जो इस अप्रत्याशित समय में दृढ़ता से खड़े हैं और पूरे समाज का सहयोग कर रहे हैं। एक जिम्मेदार एवं केयरिंग ब्रांड के तौर पर हमारा लक्ष्य लोगों को पूरी सुरक्षा देना और कोविड-19 महामारी से जंग में लोगों की मदद करना है।’

इसके साथ-साथ ह्यूंडई ने इस मुश्किल वक्त में ग्रामीण समुदाय के साथ खड़े रहने और उनकी सुरक्षा सुनिश्चत करने वाले फ्रंटलाइन कोविड वारियर्स – पुलिस अधिकारी, स्वास्थ्यकर्मी, स्थानीय ग्रामीण नेताओं को सम्मानित करने के लिए ‘सम्मान कार्यक्रम’ भी आयोजित करेगी।

Related Articles

Back to top button