UP News

डा. दिनेश शर्मा ने कानपुर के विठूर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से वर्चुअल संवाद करते हुए

उपमुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा ने कानपुर के विठूर विधानसभा क्षेत्र के लोगों से वर्चुअल संवाद करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार व योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश की भाजपा सरकार अहर्निश जनकल्याणकारी कार्यों को कर रही है।

आत्मनिर्भर भारत अभियान गांव, गरीब, किसान की खुशहाली से राष्ट्र की खुशहाली की ओर बढते कदम हैं। मोदी जी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार ने ऐतिहासिक भूलों को सुधारने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के पहले ही वर्ष में कश्मीर से धारा 370 हटने से डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का सपना पूरा हुआ। मोदी सरकार ने नागरिकता (संशोधन) कानून लागू कर पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश से धार्मिक प्रताड़ना की वजह से भारत में शरण लिए हिंदू, सिख, ईसाई, बौद्ध,जैन एवं पारसी समुदाय के शरणार्थियों को नागरिकता देने का प्रावधान किया। श्री राम मन्दिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ। तीन तलाक के मुद्दे पर वोटबैंक की राजनीति चलती रही लेकिन किसी ने मुस्लिम महिलाओं की पीड़ा को नहीं समझा।

मोदी सरकार ने तीन तलाक पर कानून लाकर देश की मुस्लिम माताओं व बहनों के गरिमापूर्ण जीवन और सम्मान को सुनिश्चित करने का काम किया।  इसके साथ ही उन्होंने संगठन की मजबूती पर बल देते हुए आगामी पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटने का कार्यकर्ताओं से आह्वान किया।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button