Politics

वाल्मीकि टेनिस बॉल टूर्नामेंट: डालीबाग, एनसीसी, लवकुश नगर गौरी वारियर्स, एनएचबी विजेता

लखनऊ। वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के तत्वावधान में डीपी फाउंडेशन द्वारा आयोजित 23वां आदिकवि महर्षि वाल्मीकि टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट में डालीबाग क्रिकेट क्लब, एनसीसी, लवकुश नगर गौरी वारियर्स व एनएचबी ने जीत से पूरे अंक जुटाए।

एलडीए स्टेडियम, अलीगंज पर पहले मैच में डालीबाग क्लब ने लवकुश नगर स्ट्राइकर्स को 2 विकेट से हराया। लवकुश नगर स्ट्राइकर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 10 ओवर में 9 विकेट पर 81 रन बनाए। डालीबाग क्लब से मैन ऑफ द मैच मनीष को तीन विकेट की सफलता मिली। जवाब में डालीबाग क्लब ने 9.2 ओवर में 8 विकेट पर 85 रन बनाकर मैच जीत लिया। सागर ने 16, रमन ने 14 व नयन ने 12 रन का योगदान किया। बेस्ट कैच का पुरस्कार डालीबाग क्लब के गौरव को मिला।

दूसरे मैच में एनसीसी ने बाराबंकी घंटाघर को 32 रन से हराया। एनसीसी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अमित के 54 रन से 5 विकेट पर 130 रन बनाए। जवाब में बाराबंकी घंटाघर 6 विकेट पर 98 रन ही बना सका। मैन ऑफ द मैच व बेस्ट कैच का पुरस्कार एनसीसी के अमित को मिला।

इस मैच के मैन ऑफ द मैच अमित को भाजपा एमएलसी मुकेश शर्मा, महानगर उपाध्यक्ष सौरभ वाल्मीकि, समाजसेवी ऋषि वैद, संरक्षक चौधरी वीर सिंह, वाल्मीकि विकास सेवा संस्थान के अध्यक्ष नरेश वाल्मीकि, अध्यक्ष वाल्मीकि अंकित घावरी व महामंत्री आशीष घावरी ने पुरस्कार प्रदान किया। इस अवसर पर सुरेंद्र वाल्मीकि, विनय घावरी, आरवी घावरी, उमेश नायब व अजय वाल्मीकि भी मौजूद थे।

तीसरे मैच में लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने मैन ऑफ द मैच राहुल के खेल से केजीएमयू क्लब को 7 रन से हराया। लवकुश नगर गौरी वारियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 7 विकेट पर 87 रन बनाए। अविनाश ने 24 व राहुल ने 13 रन का योगदान किया। जवाब में केजीएमयू 80 रन ही बना सका। लवकुश नगर गौरी वारियर्स से छोटू व राहुल को तीन-तीन विकेट की सफलता मिली। बेस्ट कैच का पुरस्कार लवकुश नगर के बॉबी को मिला।

चौथे मैच में एनएचबी ने डालीगंज क्लब को 21 रन से हराया। एनएचबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैन ऑफ द मैच अमन के 56 रन से 5 विकेट पर 113 रन बनाए। जवाब में डालीगंज 9 विकेट पर 92 रन ही बना सका। बेस्ट कैच का पुरस्कार एनएचबी के जयकिशन को मिला।

Related Articles

Back to top button