PoliticsUttar Pradesh

उत्तर प्रदेश राज्य सब जूनियर व जूनियर वुशू प्रतियोगिता का कल से आगाज़

लखनऊ, 22 मई। मेजबान लखनऊ सहित उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों के लगभग 400 खिलाड़ी  आगामी 23 से 26 मई 2024 तक  होने वाली 23वीं उत्तर प्रदेश राज्य स्तरीय जूनियर एवं 24वीं सब जूनियर वुशू प्रतियोगिता में पदकों पर दावेदारी करने के लिए प्रतिस्पर्धा करने उतरेंगे।

स्थानीय केडी सिंह बाबू स्टेडियम के बैडमिंटन हॉल में उत्तर प्रदेश वुशू संघ के तत्वावधान में आयोजित इस प्रतियोगिता के मुकाबले ताओलू एवं सांडा (शानशू) वर्ग में सब जूनियर व जूनियर वर्ग के वर्गीकृत भारवर्ग तथा इवेंट में खेले जाएंगे।

उत्तर प्रदेश वुशू संघ के महासचिव मनीष कक्कड़ ने बताया कि इस चैंपियनशिप का औपचारिक उद्धघाटन 24 मई को किया जाएगा जबकि 23 मई को टीम रजिस्ट्रेशन व खिलाड़ियों  का भार होगा। इस चैंपियनशिप में लगभग 400 खिलाड़ियों के अलावा 80 अधिकारी भी प्रतिभाग करेंगे।

महासचिव मनीष कक्कड़ ने बताया कि विगत कई वर्षों में राज्य की सब-जूनियर व जूनियर टीम ने राष्ट्रीय व अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर आशा से अधिक अच्छा प्रदर्शन किया है। उन्होंने विश्वास जताया कि इस वर्ष भी इस प्रतियोगिता के माध्यम से हमारे प्रदेश टीम को बड़ी संख्या में नए प्रतिभावान खिलाड़ी मिलेंगे जो राष्ट्रीय स्तर पर अपने प्रदर्शन से प्रदेश का नाम रोशन करेंगे और राष्ट्रीय टीम में अपनी जगह बना कर विदेश में देश का ध्वज लहरायेंगे।

मनीष कक्कड़
महासचिव
उत्तर प्रदेश वुशू संघ

Related Articles

Back to top button