Entertainment

 नरेंद्र मोदी के लिए आमिर खान ने बांधे तारीफों के पुल, पीएम के इस कदम को बताया ऐतिहासिक

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की दिल खोलकर तारीफ की है। एक्टर ने दिल्ली में हुए नेशनल कॉन्क्लेव में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने पीएम की प्रशंसा की। अब इवेंट से आमिर का वीडियो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो शो मन की बात के 100 एपिसोड पूरे होने जा रहे हैं। इस खास मौके पर बुधवार को दिल्ली में राष्ट्रीय कॉन्क्लेव का आयोजन किया गया। जहां कई बड़ी हस्तियों ने हिस्सा लिया। इनमें आमिर खान और रवीना टंडन जैसे बॉलीवुड सेलेब्स का नाम भी शामिल है।

मन की बात ऐतिहासिक है

कॉन्क्लेव में आमिर खान ने मीडिया से बात की। इस दौरान एक्टर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शो मन की बात को लेकर सवाल पूछा गया। जवाब देते हुए आमिर खान ने शो की तारीफ की और पीएम के इस कदम को महत्वपूर्ण बताया। आमिर खान ने कहा, “मन की बात का भारत के लोगों के ऊपर गहरा प्रभाव पड़ा है। ये बहुत ऐतिहासिक चीज हुई है, जो प्रधानमंत्री ने की है।”

मन की बात में होती है जरूरी बातें

मन की बात को लेकर आमिर खान ने पीटीआई संग बातचीत में आगे कहा, “ये कम्युनिकेशन का बहुत महत्वपूर्ण हिस्सा है, जिसे देश के लीडर ने किया है। महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा करते हैं, विचार रखते हैं, सुझाव देते हैं, नेतृत्व करते हैं …आप इस तरह कम्युनिकेशन के जरिए लीड करते हैं। आप अपने लोगों को बताते है कि आप किस ओर देख रहे हैं, भविष्य को लेकर आपका नजरिया क्या है, आप इसमें किस तरह-से सपोर्ट चाहते हैं। ये एक जरूरी बातचीत होती है जो मन की बात में होती है।”

अपने मन की बात करते हैं पीएम

आमिर से ये भी पूछा गया कि क्या मोदी रेडियो शो में केवल अपने मन की बात करते हैं। जवाब देते हुए एक्टर ने कहा, “मुझे लगता है कि यह उनका विशेषाधिकार है, क्योंकि वह ऐसा कर रहे हैं…ये उनका अपना तरीका है सुनने का कि लोगों को क्या कहना है, देश भर के लोगों से जुड़ते हैं। मुझे लगता है कि यह एक बहुत ही जरूरी पहल है।

Related Articles

Back to top button
Event Services