Uttar Pradesh

सीएम योगी ने सपा पार्टी पर जमकर साधा निशाना, जो कहते थे कि हम वैक्सीन नही लगाएंगे…..

यूपी में आज से विधानसभा का माॅनसून सत्र शुरू हो चुका है। विधान परिषद में सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। मुख्यमंत्री ने कहा कि वो कौन चेहरे हैं जो कहते थे कि हम वैक्सीन नही लगाएंगे। ये वैक्सीन भाजपा की है मोदी की हैं। अब जब अब्बाजान वैक्सीन लगाते हैं तो सब लगवा रहे हैं। मुख्यमंत्री ने कहा उत्तर प्रदेश और देश ने क्या किया बात रख चुका हूं। पीएम और राज्य ने क्या किया ये किसी से छिपा नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोरोना की शुरूआत हुई तो यूपी में टेस्टिंग की क्षमता नहीं थी। आगरा में जो पहले मरीज थे उनका सैंपल पुणे गया था, लेकिन आज यूपी 4 लाख प्रतिदिन टेस्ट की क्षमता है। आज सबसे ज्यादा टेस्ट करने वाला राज्य यूपी ही है। हमने हर दूसरे प्रदेशाें में फंसे लोगों की यूपी में सकुशल वापसी करवाई। मुख्यमंत्री ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि कुछ लोगों को अब्बाजान शब्द असंसदीय लगने लगा है। क्या वे बताएंगे ये शब्द कब से असंसदीय हो गया है।  

अखिलेश जी कभी-कभार खुद भी आईना देख लिया करें: सिद्धार्थनाथ 

राज्य सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव अखिलेश यादव के ट्वीट पर पलटवार करते हुए कहा है कि समाजवादी पार्टी न जाने कबकी बेपटरी हो चुकी है। भाजपा की डबल इंजन की सरकार फर्राटे भर रही है। जनता का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर भरोसा बढ़ता जा रहा है। लिहाजा किसीसे कोई मुकाबला और तुलना ही नहीं। स्वांतः सुखाय आप कुछ भी बोलते रहें।

उल्लेखनीय है कि अखिलेश ने मंगलवार को नहीं चाहिए भाजपा हैशटैग के साथ ट्वीट किया है कि भाजपा का झूठ सबको बताएंगे भाजपाइयों को आईना दिखाएंगे। इसके जवाब में सिद्धार्थनाथ ने कहा कि जिस पार्टी की बुनियाद ही झूठ पर टिकी हो। जिसे जनता 2014 से हर चुनाव में आईना दिखाया हो,वह दूसरे को क्या आईना दिखाएगा। बेहतर हो कि वह जनता के आईने में खुद अपनी तस्वीर देखे। वर्ना तो जनता एक बार फिर आईना लेकर बैठी है। बस चंद महीने की तो बात है। तब तक मुंगेरी लाल की तरह ख्वाब देखते रहिए। रही बात भाजपा के एनकाउंटर नीति पर सवाल उठाने की तो इस पर आपकी पीड़ा स्वाभाविक है। आज कानून की धमक के नाते जो लोग गले में तख्ती लगाकर थानों में सरेंडर कर रहे हैं। जमानत रद्द कराकर जेलों में ही रहना सुरक्षित महसूस करते हैं,उनको खाद-पानी आपकी पार्टी से ही मिलता रहा है। ऐसे में उनको लेकर आपकी पीड़ा स्वाभिक है। मालूम हो कि एक ट्वीट में मथुरा और गोरखपुर की लूट की घटनाओं को लेकर प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए हैं। सरकार के प्रवक्ता ने कहा कि जिस पार्टी की एकमात्र पहचान ही अराजकता है, उसे नैतिक रूप से कानून व्यवस्था पर बोलने का कोई हक ही नहीं है।

Related Articles

Back to top button
Event Services