Sports

युवराज सिंह ने पूर्व कप्तान विराट कोहली को लिखा एक पत्र,उनके काम के प्रति समर्पण और अनुशासन की सराहना की

टीम इंडिया के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह ने मंगलवार को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली को एक पत्र लिखा और कहा कि उन्होंने एक क्रिकेटर और एक व्यक्ति के तौर पर उनको विकसित होते देखा है।

पत्र में युवराज ने अपने काम के प्रति समर्पण और अनुशासन के लिए कोहली की सराहना की और कहा कि यह भविष्य की पीढ़ी के लिए प्रेरणा का काम करता है। बता दें कि वनडे और टी-20 की कप्तानी छोड़ने के बाद विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका दौरे के बाद टेस्ट टीम की कप्तानी छोड़ दी थी। वह भारते के अबतक के सबसे सफल टेस्ट कप्तान हैं।

टी-20 अंतरराष्ट्रीय में सबसे तेज अर्धशतक का रिकार्ड रखने वाले इस पूर्व बल्लेबाज ने कोहली के साथ बिताए पल को भी याद किया।युवराज ने आगे कहा,  ‘आपने हर साल अपने क्रिकेट के स्तर को ऊंचा किया है और इस अद्भुत खेल में काफी कुछ हासिल कर लिया है। आप एक महान कप्तान और एक शानदार नेत्तृत्वकर्ता रहे हैं। अपने अंदर की जूनुन को हमेशा ऐसे ही बना रखें। आप एक सुपरस्टार हैं। पेश है आपके लिए खास गोल्डन बूट। देश को गौरवान्वित करते रहें।’ युवराज और कोहली का स्पोर्ट्स ब्रांड पूमा के साथ करार है। युवी ने इस अवसर पर भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक को पूमा के गोल्डन बूट्स का एक स्पेशल एडिशन उपहार में दिया। 

Related Articles

Back to top button
Event Services