Uttar Pradesh

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ग्रेटर नोएडा दौरे पर ,जिम्स अस्पताल का करेगें निरीक्षण

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण में पश्चिमी उत्तर प्रदेश की 58 सीटों पर 10 फरवरी को मतदान होना है। ऐसे में दिल्ली से सटे गौतमबुद्धनगर और गाजियाबाद में चुनावी गतिविधि जोर पकड़ने लगी है। इस बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ग्रेटर नोएडा दौरे पर आएंगे। वह ग्रेटर नोए़डा स्थित जिम्स अस्पताल का निरीक्षण करने के बाद बाद दो गांवों का दौरा भी दौरा करेंगे। इसका कार्यक्रम भी प्रस्तावित है।

गौरतलब है कि एक दिन पहले सोमवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद के कोविड एल-3 संतोष अस्पताल का निरीक्षण किया था। इस दौरान उन्होंने अस्पताल में भर्ती कोरोना संक्रमितों के बारे में अस्पताल प्रबंधन एवं सीएमओ से जानकारी हासिल की थी। इसके बाद कंट्रोल रूम में पहुंचकर उन्होंने मरीजों को देखा था और उनका हालचाल लिया था।

  मुख्यमंत्री ने सीएमओ से जिले में सक्रिय केस, नए केस और कोरोना जांच के बारे में विस्तार से पूछताछ की। निर्देश दिए कि जिले के अस्पतालों में कोविड मरीजों का बेहतर इलाज हो, लेकिन सामान्य मरीजों को भी कोई परेशानी नहीं होनी चाहिए। इस मौके पर अस्पताल की चिकित्सा अधीक्षक डा.अल्का अग्रवाल ने मुख्यमंत्री को कोविड अस्पताल में उपलब्ध सुविधाओं की जानकारी भी दी। 

बता दें कि उत्तर प्रदेश में प्रथम चरण में पश्चिम के 11 जिलों गाजियाबाद, शामली, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत, हापुड़, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा और आगरा की 58 सीटों पर मतदान होगा। इसके साथ भारतीय जनता पार्टी ने गौतमबुद्धनगर की तीनों सीटों (दादरी, नोएडा और जेवर) पर प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है। इसके तहत तीनों विधायकों को टिकट प्रदान किया गया है। इसके अनुसार, पंकज सिंह नोएडा से और दादरी से तेजपाल नागर और जेवर सीट से ठाकुर धीरेंद्र सिंह चुनाव लड़ेंगे।

Related Articles

Back to top button
Event Services