National

पिता की गिरफ्तारी को लेकर नितेश नारे ने महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला, वीडियो शेयर कर दी चेतावनी

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के बेटे नितेश ने आधी रात को ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट कर मंगलवार को अपने पिता की गिरफ्तारी को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला। नितेश द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो फिल्म रजनीति के एक दृश्य का हिस्सा है और अभिनेता मनोज बाजपेयी को चेतावनी देते हुए दिखाया गया है “करारा जवाब मिलेगा”।

नारायण राणे को मंगलवार को यह कहने के लिए गिरफ्तार किया गया था कि वह मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को थप्पड़ मारना चाहते हैं, जिससे शिवसेना कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया और सत्तारूढ़ तीन-पक्षीय गठबंधन और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के बीच एक और राजनीतिक आमना-सामना हुआ।

राणे को रत्नागिरी जिले के गोलावली में गिरफ्तार किया गया था, जहां वह जन आशीर्वाद रैलियों के हिस्से के रूप में यात्रा कर रहे थे।

राणे सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम मंत्री हैं और दो दशकों में गिरफ्तार होने वाले पहले केंद्रीय मंत्री थे, क्योंकि मुरासोली मारन और टीआर बालू को 2001 में तमिलनाडु पुलिस द्वारा चेन्नई में एक मध्यरात्रि छापे में उठाया गया था।

69 वर्षीय को मंगलवार रात रायगढ़ के महाड की एक अदालत में पेश किया गया और जमानत दे दी गई। हालांकि मजिस्ट्रेट कोर्ट ने केंद्रीय मंत्री को 31 अगस्त और 13 सितंबर को पूछताछ के लिए रत्नागिरी थाने में पेश होने का आदेश दिया।

कोर्ट ने राणे को भविष्य में इस तरह का अपराध नहीं करने की चेतावनी भी दी।

मंत्री ने सोमवार को एक कार्यक्रम में ठाकरे पर भारत की स्वतंत्रता के वर्ष के बारे में अनभिज्ञता का आरोप लगाया था और कहा था कि मैं एक कड़ा थप्पड़ मार देता।

शिवसेना नेताओं की शिकायत के आधार पर राणे के खिलाफ नासिक और पुणे समेत कई जगहों पर प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

Related Articles

Back to top button
Event Services