Social

दफनाया गया माफ‍िया अतीक का शूटर गुलाम, बीच सड़क हुई जनाजे की नमाज, सैकड़ों की भीड़ रही मौजूद

Asad And Gulam Encounter माफ‍िया अतीक अहमद के शूटर गुलाम का शव कब्रिस्‍तान में दफन कर द‍िया गया। इससे पहले बीच सड़क सैकड़ों की संख्‍या में मौजूद लोगों ने उसके जनाजे की नमाज पढ़ी। इस दौरान कई लोगों के चेहरे ढके हुए नजर आए।

 पुलिस एनकाउंटर में ढेर हुए शूटर गुलाम को शनिवार सुबह सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया जबकि माफिया अतीक के बेटे असद को दफनाने की तैयारी चल रही है। कसारी मसारी कब्रिस्तान में काफी संख्या में लोग जुटे हुए हैं। पुलिस पीएसी और आरएएफ के जवान भी मुस्तैद हैं।

चकिया से लेकर कसारी मसारी तक एहतियातन पुलिस फोर्स तैनात की गई है। कब्रिस्तान के भीतर सभी को प्रवेश की इजाजत नहीं है। जो शख्स जाना चाहता है उसे पुलिस रिकॉर्ड में लाया जा रहा है। इसके तहत असद को मिट्टी देने वाले शख्स का नाम पता मोबाइल नंबर रजिस्टर में अंकित किया जा रहा है।

अपर पुलिस आयुक्त आकाश कुलहरी डीसीपी दीपक भूकर और एडीसीपी क्राइम सतीशचंद्र पुराने शहर के हालात को देखते हुए और जनाजे में जुट रही भीड़ को लेकर सतर्क और सक्रिय हैं। उमेश पाल हत्याकांड में इनामी रहे असद और गुलाम को झांसी में मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने मार गिराया था। उधर, माफिया अतीक और उसके भाई अशरफ से पूछताछ चल रही है। अदालत से अनुमति मिलने पर अतीक भी पुलिस अभिरक्षा में कब्रिस्तान पहुंच सकता है।

Related Articles

Back to top button
Event Services