Entertainment

घुटनों पर बैठकर राजकुमार राव ने पत्रलेखा को किया प्रपोज,वायरल हुआ ये रोमांटिक विडियो

राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी के फंक्शन की शुरुआत हो चुकी है। प्री-वेडिंग सेरिमनीज की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं। दोनों 14 नंबर (आज ) को सात फेरे लेने वाले हैं। 3 दिन के सेलिब्रेशन में शामिल होने के लिए उनके करीबी और दोस्त पहुंच चुके हैं। 13 नंबर की शाम की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें राजकुमार अपनी होने वाली रानी को घुटनों पर बैठे प्रपोज करते नजर आ रहे हैं।

शुरू हो चुका है वेडिंग सेलिब्रेशन

वीडियो में राजकुमार राव घुटनों पर बैठकर पत्रलेखा को प्रपोज करते दिखे। जवाब में पत्रलेखा भी उनके सामने बैठ गईं। दोनों ने फिर एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई फिर डांस भी किया। जश्न का वीडियो फैंस को कोफी पसंद आ रहा है। यह समारोह नई चंडीगढ़ के लक्ज़री रिसॉर्ट द ओबेरॉय सुखविलास में हुआ और इसमें कपल के करीबी दोस्त और परिवार ने भाग लिया। इस समारोह में हुमा कुरैशी, साकिब सलीम और फराह खान मौजूद थीं।

राजकुमार ने किया पत्रलेखा को प्रपोज

व्हाइट आउट में सजे होने वाले दुल्हे किसी असली के राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे पत्रलेखा भी उन्हें बराबर टक्कर दे रहीं थीं। वीडियो में राजकुमार घुटनों के बल बैठकर पत्रलेखा से पूछते हैं, क्या तुम मुझसे शादी करोगी? इस पर वह भी घुटनों पर आकर बोलती हैं, हां, करूंगी। इसके बाद दोनों के दूसरे को रिंग पहनाते हैं। इस कपल का ये क्यूट सा वीडियो काफी वायल हो रहा है।    

आज होगी दोनों की शादी

इस बीच, कोविड-19 प्रतिबंधों की वजह से सावधानी बरतते हुए, राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी गेस्ट लिस्ट को कुछ चुनिंदा लोगों तक सीमित कर दिया है। इसकी वजह से दोनों के फैमिली मेंमर्स और बॉलीवुड के कुछ ही लोग शादी में शामिल हो पा रहे हैं। रविवार को शादी है और फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं दोनों के वेडिंग लुक का।

Related Articles

Back to top button