Uttar Pradesh

कानपुर आकर महिला का थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा ,रेल पटरी पर बैठी देख फूले पुलिस कर्मियों हाथ पांव

मुरादाबाद से कानपुर आई महिला ने पहले तो कल्याणपुर थाने में हाईवोल्टेज ड्रामा किया और फिर गुस्सा होकर बाहर रेलवे लाइन पर बैठ गई। उसे रेल पटरी पर बैठा देखकर पुलिस कर्मियों के हाथ पांव फूल गए और इससे पहले की कोई ट्रेन आती पुलिस ने आनन फानन उससे मान मनौव्वल करके ट्रैक से हटाया। दरअसल, महिला अपने पति की दूसरी शादी रुकवाने के लिए थाने पहुंची थी। यहां उसने हंगामा किया तो समझाने में पुलिस को खूब मशक्कत करनी पड़ी। इंदिरा नगर स्थित मंदिर में दूसरी शादी रुकवाने पुलिस के पहुंची तो महिला का पति फरार हो गया। वहीं दूसरी युवती ने हकीकत का पता चलने के बाद शादी करने से इन्कार कर दिया है।

मुरादाबाद निवासी महिला ने कल्याणपुर थाने पहुंचकर पुलिस को बताया कि 1 जून 2016 को उसकी शादी लखीमपुर खीरी पलिया के सुभा भोज कालोनी निवासी युवक के साथ हुई थी। इसका लखीमपुर न्यायालय से रजिस्ट्रेशन भी कराया गया था। शादी के कुछ समय बाद उसने एक बेटी को जन्म दिया। इसके बाद से ही पति समेत अन्य ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज के रूप में बोलेरो कार व पांच लाख रुपए की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर पति ने उसे उसके मायके छोड़ दिया था।

हाल ही में महिला को जानकारी हुई कि पति सीटीएस बस्ती की एक युवती से बुधवार को इंदिरा नगर के एक मंदिर में शादी कर रहा है। इस पर कल्याणपुर थाने पहुंची महिला ने हेल्पलाइन में फोन करने के बाद हाई वोल्टेज ड्रामा किया। कल्याणपुर इंस्पेक्टर अशोक कुमार दुबे ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services