Entertainment

कपूर के मच अवेटेड शो ‘नागिन 6’ में एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी उर्वशी

 उर्वशी ढोलकिया ने सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में कोमोलिका बन टीवी की दुनिया में खूब वाहवाही लूटी थी। अपने किरदार से वह घर-घर में जानी जाती थी। अब एक बार फिर से वह छोटे पर्दे पर वापसी कर रही हैं। उर्वशी एकता कपूर के मच अवेटेड शो ‘नागिन 6’ में एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने रोल के बारे में खुलकर बात की है। फिक्शन शो के जरिए अपनी वापसी पर एक्ट्रेस काफी खुश हैं।

नागिन में काम करने पर बात करते हुए उर्वशी ने पिंकविला को बताया, ‘मेरे लिए हमेशा से ही फिक्शन में वापसी करना अच्छा रहा है। खासकर सही शो में अपनी वापसी दर्ज कराना। जब मुझे नागिन ऑफर हुआ तो मैं इसके लिए तैयार हो गई, क्योंकि आज के समय में नागिन एक बहुत बड़ा सुपरनैचुरल फ्रैंचाइजी शो है जो टीवी पर चल रहा है। अगर एकता ने मुझे इस रोल के लिए चुना है तो उनके दिमाग में जरूर कुछ अच्छा ही होगा।’

बालाजी और एकता के पास वापसी को लेकर बात करते हुए उर्वशी ने कहा, ‘बालाजी मेरे लिए घर जैसा ही है। एकता और बालाजी टीम के साथ मेरा कार्मिक और कॉस्मिक कनेक्शन रहा हैं। हम एक दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं और अच्छा भी लगता है। एक बार हम फिर साथ में काम कर रहे हैं। हम लोगों का कनेक्शन इतना मजबूत है कि शुरुआत में ‘नागिन 6′ में मेरा किरदार पूरी तरह से ड्रॉ भी नहीं किया गया था, लेकिन मुझे एकता और उनकी टीम पर पूरा भरोसा था कि यह एक दमदार किरदार ही होगा।’

नागिन 6 में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए उर्वशी ने बताया, ‘किरदार थोड़ा शातिर है। वह एक मंत्री की पत्नी है जिसके पास पैसा है, क्लास है, अपना रुतबा है और वह अपनी बेटियों से बहुत प्यार करती है।’ उर्वशी ने कहा कि वह इससे ज्यादा और कुछ नहीं बता सकती। ज्यादा जानकारी के लिए शो को देखना होगा।

आपको बता दें कि आखिरी बार उर्वशी ‘चंद्रकांता-एक मायावी प्रेम गाथा’ में नजर आई थीं। इसके अलावा वह ‘बिग बॉस’ 15 के फिनाले में भी नजर आईं थी।  

Related Articles

Back to top button