Uttar Pradesh

उत्तर प्रदेश में सक्रिय हुए ‘बंटी-बबली’ गिरोह , वीडियो बनाकर मांगते हैं रंगदारी

उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के कटघर थाना क्षेत्र में ‘बंटी और बबली’ गिरोह सक्रिय है। उन्होंने वीडियो बनाकर एक पीतल कारोबारी से बीस हजार रुपये की रंगदारी मांगी है। इन्कार करने पर फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी दी। कारोबारी की सूचना पर पुलिस सक्रिय हुई। मौके पर पहुंचने से पूर्व दंपती फरार हो गए। पुलिस ने कारोबारी की तहरीर पर दंपति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया। पुलिस दोनों की तलाश करने में जुट गई है। दोनों की तलाश में पुलिस ने कई टीमें लगाई हैं।

पीड़ित मुहम्मद तस्लीम कटघर के करूला के रहने वाले हैं। उनका पीतल का कारखाना है। तस्लीम ने बताया कि 31 मई को वह कारखाने में मौजूद थे। इसी बीच दंपती कारखाने में घुस आए। आते ही दोनों ने वीडियो बनानी शुरू कर दी। कारखाने में तमाम कमियां गिनाते हुए बीस हजार रुपये की रंगदारी मांगनी शुरू कर दी। पैसे नहीं देने पर कारखाना बंद कराने की धमकी दी। गाली-गलौज भी की। इसी बीच पड़ोसी भूरे भाई आ गए। उनके साथ भी दोनों ने अभद्रता की। सूचना पुलिस को दी। सूचना पर कटघर थाने के प्रभारी निरीक्षक मौके पर पहुंच गए।

लेकिन, इससे पूर्व दोनों फरार हो गए। पुलिस ने दोनों का नाम पता कर लिया है। दंपती का नाम आलम अंसारी व फात्मा अंसारी है। प्रभारी निरीक्षक कटघर आरपी शर्मा ने बताया कि दोनों के खिलाफ ब्लेकमैलिंग का मामला दर्ज कर लिया गया है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए दोनों की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई होगी।

कई लोगों को दुष्कर्म के मामले में फंसायाः इंस्पेक्टर कटघर आरपी शर्मा ने बताया कि पुलिस ने दंपती के बारे में इलाके में जानकारी की तो कई लोगों को शिकार बनाए जाने पुष्टि हुई। कई लोगों को दुष्कर्म के मामले में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया है। 

Related Articles

Back to top button
Event Services