Sports

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में चल रहे टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया की टी-शर्ट पहने एक प्रशंसक ने पिच पर किया हस्तक्षेप

इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में चल रहे टेस्ट के तीसरे दिन टीम इंडिया की टी-शर्ट पहने एक प्रशंसक ने पिच पर हस्तक्षेप किया, जिससे खिलाड़ी भ्रमित हो गए। यह घटना नाटक के दूसरे सत्र में हुई, जिसके बाद व्यक्ति को पिच से बाहर निकाला गया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से प्रसारित किया गया है, जिसमें भारत के सीमर मोहम्मद सिराज और ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा को फूट-फूट कर छोड़ दिया गया है।

स्काई स्पोर्ट्स पर इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज माइकल एथरटन ने कहा, “गोरे में कुछ यादृच्छिक लोगों ने भारतीय खिलाड़ियों के साथ बीच में अपना रास्ता बना लिया था, और वह वहां खड़ा था जैसे कि वह टेस्ट मैच में हिस्सा लेने वाला था।”

 #INDvENG टेस्ट मैच के दौरान एक पिच आक्रमणकारी जमीनी सुरक्षा को समझाने की कोशिश कर रहा है कि वह एक भारतीय खिलाड़ी है। #इंग्लैंड pic.twitter.com/4ndOdqiL2q इस बीच, इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने प्रतियोगिता में अपने पक्ष को पूर्ण नियंत्रण हासिल करने में मदद करने के लिए एक अच्छा प्रयास किया। सामने से टीम का नेतृत्व करते हुए, दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 150 रन पूरे किए, इस प्रकार इंग्लैंड को पहली पारी में बढ़त लेने की स्थिति में ला दिया। इंग्लिश कप्तान को जॉनी बेयरस्टो से काफी समर्थन मिला क्योंकि इस जोड़ी ने 100 से अधिक की साझेदारी की जिसके बाद उन्होंने जोस बटलर और मोइन अली के साथ दो 50 से अधिक स्टैंड बनाए।

Related Articles

Back to top button
Event Services