HaryanaSocial

अधिवक्ताओं और पुलिस में ठनी! पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए वकीलों ने सस्पेंड रखा वर्क, जानिए पूरा मामला: रोहतक

जिले में अधिवक्ताओं ने मंगलवार को वर्क सस्पेंड किया। बार एसोसिएशन ने महम में दो अधिवक्ता के साथ बाइक के कागजात जांच के नाम पर बदतमीजी करने के आरोप लगाए हैं।

बार एसोसिएशन के प्रधान लोकेंद्र फोगाट उर्फ जोजो ने कहा कि अधिवक्ताओं के साथ पुलिस द्वारा बुरे व्यवहार के कई मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे मामलों को रोकने के लिए अधिवक्ता प्रोटेक्शन एक्ट लागू किया जाना चाहिए। उन्होंने बताया कि महम बार के दो अधिवक्ताओं के साथ भी बदसलूकी करते हुए अभद्र भाषा का प्रयोग किया।

मामले में पुलिस अधिकारियों की ओर से संबंधित पुलिस कर्मियों पर कोई एक्शन नहीं लिया गया। इसी को लेकर महम बार ने वर्कर सस्पेंड करने का निर्णय लिया। रोहतक बार के अधिवक्ता भी उनके समर्थन में वर्क सस्पेंड पर रहे।

ये था मामला

महम में अधिवक्ताओं के साथ हुई घटना गुरुवार की बताई जा रही है। इसमें अधिवक्ता जितेंद्र सैनी और सुशील ठाकुर ने बताया कि रात को जब वे घर जा रहे थे तो महम थाना प्रभारी राकेश सैनी और पीएसआई विकास ने उनकी बाइक को बंद कर दिया। इस दौरान उनके साथ बदसलूकी की गई।

एसपी ने दिया था भरोसा

महम बार एसोसिएशन के प्रधान प्रदीप ढाका ने बताया कि एसपी हिमांशु गर्ग ने अधिवक्ता प्रतिनिधिमंडल को उचित कार्रवाई का भरोसा दिया था। लेकिन सोमवार तक कोई कार्रवाई नहीं हुई तो मंगलवार को रोहतक और महम दोनों जगह वर्क सस्पेंड करने का निर्णय लिया गया।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क AdeventMedia: 9336666601

अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।

आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.

हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
Event Services