Entertainment

सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का ट्रेलर रिलीज

 सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में रानी मुखर्जी, सैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की जोड़ी धूम मचाती नजर आ रही हैं। 3 मिनट के इस ट्रेलर को देखने के बाद फिल्म की स्टोरी का पता चलता है कि स्टोरी वहीं से शुरू होती है, जहां से साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म बंटी और बबली की स्टोरी खत्म होती है।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि पुराने बंटी और बबली सैफ और रानी अपनी हैप्पी फैमिली लाइफ जी रहे हैं जबकि सिद्धांत और शरवरी नए बंटी और बबली बनकर लोगों को खूब लूट रहे हैं। जिसके बाद उनके पिछले पुलिस लग जाती है। लेकिन इन घटनाओं के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं होती। इस सब के बीच पुराने बंटी और बबली फिर से सक्रिया हो जाते हैं और अपने नाम से हो रही इन सभी घटनाओं के बारे में पता लगाने निकल पड़ते हैं। ये देखना दिलचस्प होगा की असली और नकली बंटी, बबली में से कौन किस पर भारी पड़ता है।

वहीं फिल्म में पिछली बार अमिताभ बच्चन ने एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया था। जो बंटी और बबली को पकड़ने के लिए कई तरह की योजनाएं बनाते हैं। लेकिन हर बार अंत में असफल रहते हैं। अब बंटी और बबली में पुलिस ऑफिसर का किरदार मझे हुए कलाकार पंकज त्रिपाठी निभा रहे हैं। फिल्म में वो ठग बंटी और बबली को पकड़ते दिखेंगे।

इस फिल्म में रानी मुखर्जी गृहणी महिला विम्मी त्रिवेदी का किरदार निभा रही हैं और सैफ अली खान राकेश त्रिवेदी का रोल प्ले कर रहे हैं। जो रेलवे में टीसी के रूप में कार्यरत हैं। दोनों का एक बच्चा भी है। दोनों अपनी घरेलू जिंदगी के साथ फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगा रहे हैं। वहीं ट्रेलर के डायलॉग भी फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

बता दें कि यश राज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस कॉमेडी फिल्म का निर्देशन वरुण वी शर्मा ने किया है। ये फिल्म साल 2005 में आई अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी की फिल्म ‘बंटी और बबली’ का सीक्वल है। ये फिल्म 19 नबवंर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Related Articles

Back to top button