Uttarakhand

बाइक सवारों ने उत्तरकाशी से इलाज करवाने देहरादून आई एक महिला की लूटी सोने की चेन, अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

शहर में लूट की घटनाओं में बढ़ोतरी होने लगी है। रविवार शाम को बाइक सवारों ने उत्तरकाशी से इलाज करवाने देहरादून आई एक महिला की सोने की चेन लूट ली। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

नेहरू कालोनी थाने में दी शिकायत में उत्तरकाशी मुख्य बाजार की रहने वाली भजनी कपूर ने बताया कि वह अपना इलाज करवाने के लिए देहरादून आई थी। आजकल वह अपनी बहन के घर अजबपुर में रह रही है। वह रविवार शाम को घूमने के लिए निकली। वापसी के समय साकेत कालोनी के पास मोटरसाइकिल सवार दो युवक रास्ता पूछने के बहाने उनके पास आए और उनके गले से सोने की चेन झपटकर फरार हो गए।

इंस्पेक्टर नेहरू कालोनी प्रदीप चौहान ने बताया कि घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। पुलिस के हाथ कुछ सुराग लगे हैं, जिसके आधार पर आरोपितों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

तीन दिन में लूट की यह तीसरी घटना

शहर में लूट की तीसरे दिन में यह तीसरी घटना है। इससे पहले क्लेमेनटाउन स्थित एक यूनिवर्सिटी की फैकल्टी का मोबाइल स्कूटी सवारों ने लूट लिया था। वहीं, प्रेमनगर में लुटेरों ने एक छात्र का मोबाइल लूटा था। हालांकि, लूट की इन दोनों घटनाओं का पुलिस ने पर्दाफाश कर लिया है।

चोरी की दो स्कूटी के साथ तीन दबोचे

रात के समय वाहन चोरी करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को राजपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए आरोपितों में से एक नाबालिग भी शामिल है। थानाध्यक्ष मोहन सिंह ने बताया कि पांच मार्च को सुमननगर निवासी स्वाती ने तहरीर दी कि रात के समय उनकी सुमननगर स्थित दुकान के बाहर से अज्ञात व्यक्ति ने उनकी स्कूटी चोरी कर ली। पुलिस ने दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली तो उसमें तीन व्यक्ति स्कूटी चोरी करके ले जाते हुए दिखे।

रविवार रात को पुलिस ने सहस्रधारा रोड से स्कूटी सवार तीन युवकों को रोका। स्कूटी के दस्तावेज दिखाने को कहा गया तो वह नहीं दिखा सके। पूछताछ में पता चला कि उन्होंने पहले भी एक बाइक चोरी की थी, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया है। आरोपितों की पहचान गब्बर सिंह बस्ती राजपुर निवासी सूरज थापा व धोरण पुल निवासी संजय के रूप में हुई है।

Related Articles

Back to top button
Event Services