National

तमिलनाडु के मंत्री की बेटी ने माता-पिता की इच्छा के विरुद्ध जाकर की शादी,अब कर्नाटक पुलिस से मांग रही सुरक्षा

तमिलनाडु के मंत्री शेखर बाबू की बेटी जयाकल्याणी ने माता-पिता की इच्छा के विरुद्ध एक बिजनेसमैन सतीश कुमार से शादी कर ली। दोनों एक दूसरे को कई सालों से जानते हैं। शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा कर्नाटक पहुंचा और वहां की पुलिस से सुरक्षा की मांग की। जयाकल्याणी ने अपने पिता से खतरा बताया और कहा कि उनके विरोध में जाकर शादी की है और वो हमें नुकसान पहुंचा सकते हैं। जयाकल्याणी ने पुलिस से कहा कि वो व्यस्क हैं और उन्होंने अपनी मर्जी से यह शादी की है लेकिन उन्हें इस बात का डर है कि पिता शेखर बाबू उनदोनों को नुकसान पहुंचा सकते हैं।

तमिलनाडु के मंत्री की नवविवाहित बेटी और दामाद ने अपनी सुरक्षा के लिए कर्नाटक पुलिस से मदद की मांग की है। मंगलवार को सूत्रों से मिली इस जानकारी के अनुसार, हिंदू धार्मिक और धर्मार्थ बंदोबस्ती मंत्री पीके शेखर बाबू (P K Sekar Babu) की बेटी जयाकल्याणी (Jayakalyani) ने बेंगलुरु पुलिस कमल पंत के सामने सुरक्षा की गुहार लगाई।

मीडिया से बात करते हुए जयाकल्याणी ने बताया कि उन्होंने सतीश कुमार (Sathish Kumar) के साथ शादी की है। उनका कहना है कि पिछले छह सालों से वे एक दूसरे से प्यार करते थे। उन्होंने बताया कि उन्हें और उनके पति को धमकी मिली थी इसलिए पुलिस संरक्षण चाहती हैं। इनकी शादी में सहयोग देने वालों के अनुसार, कर्नाटक के रायचूर स्थित हालास्वामी मठ (Halaswamy Math) में हिंदू रीति रिवाज से दोनों ने विवाह किया है। सूत्रों के अनुसार मंत्री ने पुलिस के पास बेटी के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है जिसमें अपहरण का संदेह जताया है।

जयाकल्याणी का कहना है कि यह शादी उन्होंने अपनी मर्जी से की है। यह उनके माता-पिता को स्वीकार नहीं है। जयाकल्याणी ने बताया कि तमिलनाडु पुलिस ने अवैध रूप से सतीश को दो महीने तक हिरासत में रखा था। उन्होंने बताया, ‘मेरे पिता ने तमिलनाडु में प्रवेश करने पर हमें जान से मारने की धमकी दी थी, इसलिए मैंने कर्नाटक पुलिस से सुरक्षा देने की अपील की है।’

Related Articles

Back to top button
Event Services