Sports

काउंटी क्रिकेट क्लब ने टीम इंडिया के आलराउंड क्रुणाल पांड्या को रायल लंदन कप के लिए किया साइन…

टीम इंडिया के आलराउंडर क्रुणाल पांड्या पहली बार काउंटी क्रिकेट में खेलते हुए नजर आएंगे। उन्हें रायल लंदन कप के लिए वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने साइन किया है। क्रुणाल फिलहाल टीम इंडिया का हिस्सा नहीं हैं और टीम में जगह बनाने और फार्म में वापस आने के लिए उनके पास यह एक बेहतरीन मौका है। पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ और फिर आयरलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में क्रुणाल को टीम में जगह नहीं मिली थी। 31 साल के क्रुणाल 2 अगस्त से शुरू होने वाले रायल लंदन कप में वारविकशायर टीम का हिस्सा होंगे।

क्रुणाल के अलावा वाशिंगटन सुंदर और पुजारा

क्रुणाल पांड्या अकेले ऐसे खिलाड़ी नहीं है बल्कि उनके अलावा वाशिंगटन सुंदर और चेतेश्वर पुजारा भी इस कप का हिस्सा होंगे। वाशिंगटन सुंदर लंकाशायर के लिए जबकि चेतेश्व पुजारा ससेक्स के लिए खेलते हुए नजर आएंगे।

क्रुणाल को साइन करने के बाद वारविकशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के डायरेक्टर पाल फारब्रेस ने कहा है कि “क्रुणाल की साइनिंग क्लब के लिए शानदार है।

क्रुणाल अपने साथ अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट का अनुभव लेकर आएंगे जिसका फायदा टीम को मिलेगा जो अच्छा करने के लिए बेताब हैं। हमें लगता है कि यह हमारे युवा खिलाड़ियों के लिए क्रुणाल से सीखने का बेहतरीन अवसर है। मुझे भरोसा है कि वह भी खिलाड़ियों की मदद के लिए उत्साहित होंगे।

क्रुणाल ने क्या कहा

क्रुणाल पांड्या ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि “मैं काउंटी क्रिकेट खेलने और इस ऐतिहासिक क्लब से जुड़ने के लिए उत्साहित हूं। एजबेस्टन क्रिकेट खेलने के लिए एक बेहतरीन जगह है। मुझे उम्मीद है कि मैं इस क्लब के साथ सफलतापूर्वक अपना रोल निभाऊंगा।” इस कप का आयोजन 2 अगस्त से 28 अगस्त के बीच किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
Event Services