Sports

कप्तान केएल राहुल ने किया बड़ा खुलासा, किंग्स इलेवन पंजाब के नाम बदलने की बताई वजह

IPL 2021 के ऑक्शन से ठीक पहले किंग्स इलेवन पंजाब फ्रेंचाइजी ने अपना नाम और लोगो बदला है। किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अब आइपीएल के नए सीजन में पंजाब किंग्स के नाम से जानी जाएगी। टीम के लोगो और नाम में हुए बदलाव के बारे में टीम के कप्तान केएल राहुल ने बड़ा खुलासा किया है और कहा कि उन्हें लगता है कि थोड़ा बदलाव पंजाब की फ्रेंचाइजी के लिए भाग्य में बदलाव लाएगा।

किंग्स इलेवन पंजाब ने बुधवार को अपनी टीम का नाम बदलकर पंजाब किंग्स कर दिया। गुरुवार को फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें केएल राहुल ने बदलाव के बारे में बताया। केएल राहुल ने कहा, “मुझे ऐसा लग रहा था कि मुझे किंग्स इलेवन नाम पसंद है, लेकिन एक टीम सिर्फ 11 खिलाड़ियों की तुलना में बहुत अधिक है। इसलिए, यह एक परिवार की तरह महसूस करना चाहिए, एक इकाई की तरह महसूस करना चाहिए। बस थोड़ा नुकसान नहीं होगा और मैं मुझे पूरा विश्वास है कि यह हमें इस साल कुछ सौभाग्य दिलाएगा।”

वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भी अपने कप्तान के साथ सहमति जताई और कहा कि कभी-कभी बदलाव करना अच्छा होता है। पंजाब पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आइपीएल) में अंक तालिका में छठे स्थान पर रही। हालांकि, टीम अगर एक मुकाबला भी और जीत जाती तो फिर क्वालीफायर्स में पहुंच जाती थी, लेकिन मामूली अंतर से पंजाब की टीम ने कई मुकाबले गंवाए थे।

Related Articles

Back to top button
Event Services