Jyotish

कनाडा में एक बार फिर हमलावर ने पांच लोगों की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने बंदूकधारी को मार गिराया

कनाडा में एक बार फिर संदिग्ध हमलावर ने पांच लोगों की दोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बंदूकधारी को मार गिराया है। ओंटारियो की विशेष जांच टीम मामले की जांच कर रही है। हमलावर के बारे में पुलिस को अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है।

 कनाडा के टोरंटो में रविवार देर रात अंधाधुंध फायरिंग से हड़कंप मच गया। फायरिंग में पांच लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस बीच पुलिस ने बंदूकधारी को मार गिराने में कामयाबी हासिल की है। यॉर्क क्षेत्र पुलिस के प्रमुख जेम्स मैकस्वीन ने बताया कि, उनके एक अधिकारी ने कॉन्डो में संदिग्ध को गोली मार दी।

विशेष टीम कर रही हैं जांच

मैकस्वीन ने कहा कि एक अन्य व्यक्ति को संदिग्ध ने गोली मार दी थी और वो अस्पताल में है। उसके बचने की उम्मीद है। मैकस्वीन ने कहा कि उनके पास इस बात की जानकारी नहीं है कि हमलावर इमारत का रहने वाला था या नहीं। ओंटारियो की विशेष जांच टीम मामले की जांच कर रही है।

अक्टूबर में पुलिस अधिकारियों की हत्या

कनाडा में फायरिंग की ये पहली घटना नहीं है, इससे पहले भी यहां इस तरह की घटनाएं होती रही हैं। इसी साल अक्टूबर के महीने में दो पुलिस अधिकारियों की ड्यूटी के दौरान गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। ये वारदात टोरंटो से लगभग 100 किलोमीटर दूर इनिसफिल शहर में हुई थी।

वैंकूवर में फायरिंग

इसी साल जुलाई के महीने में वैंकूवर में भी फायरिंग से दहशत फैल गई थी। इसमें में 2 लोगों की मौत हो गई थी। जवाबी कार्रवाई में संदिग्ध हमलावर भी मारा गया था।

Related Articles

Back to top button