Biz & Expo

इन छुट्टियों में कीजिये माता वैष्णो देवी तीर्थ की यात्रा,इस शानदार रेल टूर पैकेज के साथ

सर्दियों की छुट्टियां शुरू हो चुकी हैं, ऐसे में कई सारे लोग यात्रा करने का मन बना रहे होते हैं। अगर आप भी इन छुट्टियों में कहीं यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो, आप वैष्णो देवी की धार्मिक यात्रा कर सकते हैं। वैष्णो देवी एक ऐसा तीर्थ स्थान है जो हमेशा से ही धार्मिक सैलानियों की सबसे पसंदीदा स्थानों में से एक रहा है। हर साल काफी बड़ी संख्या में श्रद्धालू यात्री मा वैष्णो देवी तीर्थ स्थान की यात्रा करते हैं। अगर आप भी आने वाले समय में माता वैष्णो वैष्णो देवी तीर्थ स्थान की यात्रा करने का मन बना रहे हैं तो, आइआरसीटीसी आपके लिए काफी शानदार टूर पैकेज की पेशकश कर रहा है। आइआरसीटीसी ने अपने इस टूर पैकेज को मातारानी राजधानी पैकेज नाम दिया है। आइए जानते हैं इस टूर पैकेज की पूरी डिटेल।

टूर का कार्यक्रम

इस टूर की शुरुआत नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से होगी। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से यात्री जम्मू के लिए रवाना होंगे। जम्मू पहुंचने के बाद सैलानियों को गैर एसी बस से पिक अप किया जाएगा। सरस्वती धाम से सैलानी यात्रा की पर्ची लेने के लिए कुछ देर के लिए रुकेंगे। होटल में चेक इन करके सैलानियों को बाड़गंगा तक ड्रॉप किया जाएगा। बाड़गंगा में नाश्ता करके सैलानी मा वैष्णो देवी मंदिर के दर्शन करके वापस होटल लौट आएंगे। होटल में यात्री रात भर आराम और डिनर करके अगले दिन वापस जम्मू रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे। रास्ते में यात्री कांड कंडोली मंदिर, रघुनाथजी मंदिर और बागे बहू गार्डन के के दर्शन भी करेंगे।

कितने का है टूर पैकेज

इस धार्मिक यात्रा के लिए आपको 6795 रुपये खर्च करने होंगे। टूर में यात्रियों को थर्ड एसी क्लास कोच से यात्रा, एसी गाड़ियों से साइटसीन, एसी होटल में ठहरना और भोजन की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

Related Articles

Back to top button
Event Services