Sports

इस हार के बाद सीरीज के अन्य मुकाबलों में वापसी कर सकती है टीम इंडिया: नासिर हुसैन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन का मानना है कि इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उन्होंने साथ ही कहा कि इंग्लैंड को उम्मीद करनी चाहिए कि भारत इस हार के बाद सीरीज के अन्य मुकाबलों में वापसी कर सकता है। इंग्लैंड ने यहां के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट में भारत को 227 रनों के विशाल अंतर से हराया था। इस जीत के साथ चार मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड ने 1-0 की बढ़त हासिल की थी।

इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज क्रिकेटर नासिर ने स्काइ स्पोर्ट्स को बताया, “इंग्लैंड ने सभी को गलत साबित कर दिया। कुछ लोगों ने कहा था कि भारत 4-0 से सीरीज जीतेगा, क्योंकि भारत की कमजोर टीम ने ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराया था। ऐसे में किसी ने भी इंग्लैंड को दावेदार नहीं माना था। भारत अपनी फॉर्म में था और उसने हाल ही में ऑस्ट्रेलिया को उसके घर में पराजित किया था। इसके अलावा टीम में विराट कोहली की वापसी भी हुई थी। भारत ऐसी जगह है, जहां टेस्ट मैच जीतना कठिन है।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे उम्मीद है कि इंग्लैंड की टीम को यह अहसास होना चाहिए कि भारत वापसी कर सकता है। टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया में पहला मुकाबला हारा था, लेकिन इसके बाद वापसी करते हुए सीरीज 2-1 से जीती थी। इंग्लैंड दूसरे टेस्ट में टॉस हारता है तो उसके लिए परेशानी हो सकती है। 52 वर्षीय पूर्व कप्तान ने इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट की प्रशंसा की, जिन्होंने पहले मैच की पहली पारी में 218 रन बनाए। इसी के दम पर टीम को मजबूत स्कोर तक पहुंचने का मौका मिला था।

Related Articles

Back to top button
Event Services