Bolly World

क्यों रिपोर्ट करने की मांग कर रही हैं तापसी पन्नू

क्यों रिपोर्ट करने की मांग कर रही हैं तापसी पन्नू

क्यों रिपोर्ट करने की मांग कर रही हैं तापसी पन्नू

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू की अपकमिंग फिल्म ‘थप्पड़’ काफी चर्चा में है। फिल्म का एक ट्रेलर 31 जनवरी को रिलीज़ किया जा चुका है, और इसका दूसरा

https://youtu.be/bkxmMeDIJlE

ट्रेलर 11 जनवरी को रिलीज़ किया गया है। लेकिन तापसी पन्नू ‘थप्पड़’ के दूसरे ट्रेलर की रिपोर्ट करने की मांग कर रही हैं। एक्ट्रेस ने फिल्म के ट्रेलर में ही ये मांग की है कि ‘इस ट्रेलर की रिपोर्ट कीजिए और इसे दुनिया के सबसे ज्यादा रिपोर्टेड ट्रेलर बनाइए’।

क्या है दूसरे ट्रेलर में 

फिल्म के पहले ट्रेलर की तरह दूसरे ट्रेलर में भी तापसी को एक खुशमिजाज़ शादीशुदा लड़की दिखाया है जो अपने पति को काफी सपोर्ट करती है और बहुत प्यार करती है। उनका पति भी उन्हें बहुत प्यार करता है, लेकिन इस ट्रेलर में भी कहानी वहीं खराब होती है जब पार्टी में उनके पति उनपर हाथ उठा देते हैं और तापसी के गाल पर ‘थप्पड़’ मार देते हैं।

तापसी ने क्यों की ट्रेलर की रिपोर्ट करने मांग

जैसे की हमने आपको ऊपर बताया कि पति का एक ‘थप्पड़’ तापसी की हंसती-खेलती शादीशुदा दुनिया को तबाह कर देता है। ‘थप्पड़’ खाने के बाद तापसी कहती हैं ‘आगे के सीन्स का इंताजर कर रहे हो, पूरा ट्रेलर देखने का.. आप शायद इस ‘थप्पड़’ से आगे बढ़ सकते हैं मैं नहीं…क्योंकि ये थप्पड़ मेरे लिए आम बात नहीं है। आप भी इस तरह के इंसल्टिंग बिहेवियर को आम बात मत बनाइए। शुरुआत करिए इस ट्रेलर को रिपोर्ट करिए, और इस ट्रेलर को बनाइए दुनिया का सबसे ज्यादा रिपोर्टेड ट्रेलर। क्योंकि जिस तरह प्यार में ‘थप्पड़’ की कोई जगह नहीं है, उस तरह इंटरनेट पर इस तरह के वीडियो की कोई जगह नहीं है’।

https://youtu.be/jBw_Eta0HDM

आपको बता दें कि अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 28 फरवरी 2020 को रिलीज़ होगी। तापसी अनुभव सिन्हा के साथ दूसरी बार काम कर रही हैं। इससे पहले वो ‘मुल्क’ में उनके साथ काम कर चुकी हैं।

 

Tags

Related Articles

Close