Bolly World

गाने में दिखा टाइगर-श्रद्धा का रोमांस

Tiger-Shraddha's romance seen in song

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर जल्द ही एक बार फिर स्क्रीन पर

साथ नजर आने वाले हैं। दोनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बागी 3’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का ट्रेलर 6 फरवरी को रिलीज हुआ था। इसके ट्रेलर को दर्शकों ने खूब

https://youtu.be/vjOKuvBjkS8

पसंद किया। ‘बागी 3’ के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाया। वहीं अब ‘बागी 3’ का पहला गाना भी रिलीज हो गया है। इस गाने में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है।

टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का पहला गाना ‘दस बहाने कर के ले गई दिल…’ आज यानी 12 फरवरी को यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। ये गाना ​अभिषेक बच्चन और संयज दत्त की पुरानी फिल्म ‘दस’ के गाने का ‘दस बहाने कर के ले गई दिल…’ का रीमेक है। हालांकि नए गाने को सुनने के बाद आपको इसमें ज्यादा अंतर समझ में नहीं आएगा। इस गाने में आपको टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का जबरदस्त डांस और रोमांस देखने को मिल रहा है। गाने में श्रद्धा रेड कलर की बेहद ही हॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं टाइगर भी काफी कूल दिख रहे हैं।

आपको बता दें कि ‘बागी 3’ के ट्रेलर को अबतक 100 मिलियन से ज्यदा व्यूज मिल चुके हैं। अहमद खान निर्देशित बागी 3 में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर लीड रोल में हैं। इन दोनों के अवाला फिल्म में रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे। आशुतोष राणा, सतीश कौशिक, चंकी पांडे, नोरा फतेही, अनु कपूर भी अहम किरदार में है।  ये फिल्म सभी सिनेमाघरों में 6 मार्च को रिलीज होगी।

 

Tags

Related Articles

Close