Bolly World

भागती हुई गाड़ियों के बीच बंदूक थामे दिखे टाइगर

भागती हुई गाड़ियों के बीच बंदूक थामे दिखे टाइगर

भागती हुई गाड़ियों के बीच बंदूक थामे दिखे टाइगर

हीरोंपती’ से बॉलीवुड में डब्यू करने वाली एक्टर टाइगर श्रॉफ अब इसका दूसरा पार्ट भी लेकर आने

वाले हैं। टाइगर श्रॉफ ने ‘हीरोपंती 2’ का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्टर में टाइगर काफी दमदार नजर आ रहे हैं। पोस्टर में टाइगर का लुक देखकर साफ हो गया है कि यह फिल्म भी एक्शन से भरी होगी। यानी इस फिल्म में भी टाइगर के फैंस को उनका एक्शनभरा अंदाज देखने को मिलेगा। इससे पहले टाइगर ‘वॉर’ में अपना धांसू एक्शन अंदाज दिखा चुके हैं, जिसकी दर्शकों ने काफी तारीफ भी की है।

इंस्टाग्राम पर टाइगर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, ‘ये मेरे लिए स्पेशल है। साजिद सर के साथ एक और फ्रैंचाइजी आगे लेकर जाने में मुझे खुशी हो रही है।’ ‘हीरोपंती 2’ के पोस्टर में टाइगर काले रंग के सूट-बूट में नजर आ रहे हैं। वहीं, उनके चारों ओर गोलियां चल रही हैं। टाइगर के एक हाथ

में गन है, तो दूसरी मुठ्ठी बंद है। वे एक बीच सड़क पर खड़े हैं, जहां काफी तेजी से गाड़ियां चल रही हैं। पोस्टर को देखकर समझ आ रहा है कि टाइगर एक्शन के मूड में हैं। ‘हीरोपंती 2’ साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। वहीं, अहमद खान फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। खबरों को अनुसार, यह फिल्म 16 जुलाई, 2021 को रीलीज होगी।

इससे पहले टाइगर ‘बागी 3’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फिल्म 6 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। टाइगर को इस फिल्म से भी काफी उम्मीद है। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में आई फिल्म हीरोपंती से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन थीं। इसी फिल्म से उनकी पहचान बनी है।

 

Tags

Related Articles

Close