Bolly WorldViral Dunia

कृति सेनन के शेयर करते वायरल हुआ बहन नूपुर का ये वीडियो, देखा जा रहा बार-बार

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से इस वक्त हर कोई अपनी फैमिली के साथ ​क्वालिटी टाइम बिता रहा है। क्वारंटाइन के दौरान सभी को मौको मिला है कि वह अपनी पसंद के अनुसार काम कर सके। ऐसे में आम हो या खास सभी खुद को वक्त दे रहे हैं। वहीं लॉकडाउन के दौरान बॉलीवुड सितारें भी अपने खाली समय का जमकर सदुपयोग कर रहे हैं।

ऐसे में सोशल ​मीडिया एकमात्र ऐसा जरिया है जिससे स्टार्स अपने फैंस से जुड़े हुए हैं और अपने बारे में लेटेस्ट अपडेट उनसे शेयर कर रहे हें। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन ने भी इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो तेजी से वायरल होने के साथ ही आपके दिलों को छू जाएगी

दरअसल, कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है। ये वीडियो एक्ट्रेस का नहीं बल्कि उनकी छोटी बहन व सिंगर नूपुर सेनन का है। इस वीडियो में नुपुर अपने घर में स्विंग चेयर पर बैठी एक कविता सुनाती नजर आ रही हैं। इस कविता की खासियत यह है कि इसे खुद नूपुर ने लिखा है। कविता का शीर्षक तो तुम इसलिए है।

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा, ‘हम आज की इस भागदौड़ भरी दुनिया में प्यार को लेकर अकसर सवाल उठाते हैं, जहां गहरी संवेदनाओं की बहुत कमी है..पेश है नूपुर सेनन द्वारा लिखी गई एक खूबसूरत कविता!! यह मेरे दिल को छू गई है, उम्मीद करती हूं कि इससे आप भी भावुक होंगे! नुपुर..तुम इतनी बड़ी कब हो गई?’

आपको बात दें कि नूपुर की इस कविता को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। साथ ही उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि नूपुर इस दौरान  बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनके वीडियो को अबतक 654,767 बार देखा जा चुका है।

Tags

Related Articles

Close