Trending/Viral

Tata Nexon XZ+(L) हुआ लॉन्च,यहां जानिए पूरा डिटेल

टाटा मोटर्स ने अपनी नई कार Tata Nexon XZ+ (L) वेरिएंट को लॉन्च कर दिया है। कंपनी भारतीय बाजार में अपनी टाटा पंच माइक्रो एसयूवी के कैमो एडिशन को भी लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। इसका अनावरण 22 सितंबर को किया जाएगा।

 भारतीय बाजार में टाटा मोटर्स लोगों की सबसे लोकप्रिय कार में से एक है। अगर आप अपने लिए इस फेस्टिवल सीजन में एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं तो टाटा मोटर्स ने नेक्सन एसयूवी का नया एक्सजेड+ (एल) Tata Nexon XZ+ (L) वेरिएंट को 11.38 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च कर दिया है। टॉप-स्पेक XZ+ वेरिएंट, Nexon XZ+ (L) ट्रिम पेट्रोल और डीजल पावरट्रेन के साथ मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स में उपलब्ध है।

Tata Nexon XZ+ (L) फीचर्स

आपको  Tata Nexon XZ+ (L) वेरिएंट में कई फीचर्स मिलते है, इसमें आपको एयर प्यूरीफायर, एक वायरलेस चार्जर, एक ऑटो-डिमिंग IRVM, और लेदरेट अपहोल्स्ट्री के साथ वेंटिलेटेड फ्रंट सीट जैसी कई सुविधाएं मिलती है। इसके अलावा , नेक्सन, टॉप-स्पेक वेरिएंट पर आधारित है इसलिए इसमें सात-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, 16-इंच अलॉय व्हील, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, एक कूल्ड ग्लोव बॉक्स, रियर एसी वेंट, और जैसी कई सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। इसमें एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी है।मारुति की यह गाड़ी विदेशो में मचा रही है धूम, मिला इंटरनेशनल अपडेट

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button