Bolly World

हेरा फेरी 3 को लेकर सुनील शेट्टी ने फ़ैंस के बीच जगाई उम्मीद

अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की कल्ट कॉमेडी फ़िल्म हेरा फेरी, कॉमेडी फ़िल्मों की फ़्रैंचाइजी में सबसे सफ़ल फ़िल्मों में से एक है, के तीसरे भाग का फ़ैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं । हालांकि अभी तक मेकर्स ने हेरा फेरी 3 को लेकर कोई ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन खबरों में कहा जा रहा है कि हेरा फेरी 3 बनाई जाएगी । लेकिन अब फ़िल्म के लीड हीरो में से एक सुनील शेट्टी ने हेरा फेरी 3 को लेकर एक बार फ़िर फ़ैंस के दिल में उम्मीद जगा दी है ।

सुनील शेट्टी ने कहा कि इसे बनाया जरूर जाएगा

सुनील शेट्टी ने एक अखबार के साथ हुई बातचीत में बताया कि फ़िलहाल हेरा फेरी 3 होल्ड पर चली गई है लेकिन ये बनेगी जरूर । उन्होंने कहा कि अभी तो सब कुछ ही होल्ड पर है । लेकिन इतना जरूर है कि इसे बनाया जरूर जाएगा । आज के समय को देखते हुए इसमें कुछ बदलाव भी किए जाने की गुंजाइश है । फ़िल्म को लेकर सभी काफ़ि उत्साहित हैं ।

इसी के साथ सुनील ने कहा कि दर्शकों से जितना प्यार इस फ़िल्म को मिला है उसे देखकर अब मेकर्स इसकी तीसरी किश्त को लेकर और सजग हो गए हैं क्योंकि वह दर्शकों की कसौटी पर एक बार खरा उतरना चाहते हैं । इसलिए वह इसे किसी भी कमी के साथ लाना नहीं चाहते हैं ।

बता दें कि साल 2000 में हेरा फ़ेरी रिलीज हुई थी और उसके बाद 2006 में फ़िर हेरा फ़ेरी आई । इस फ़्रैंचाइजी की दोनों ही फ़िल्मों ने दर्शकों का दिल जीत लिया । इसलिए अब फ़ैंस इसके तीसरे भाग का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ।

Akshay Kumar,bollywood,Hera Pheri 3,Hera Pheri series,Paresh Rawal,Suniel Shetty

Tags

Related Articles

Close