Entertainment

यहाँ जानिए फार्महाउस को लेकर सैफ अली खान का हैरान करने वाला खुलासा

बॉलीवुड के मशहूर सुपरस्टार सैफ अली खान रियल लाइफ में बहुत मस्तीखोर हैं। द कपिल शर्मा शो पर वह जब भी आते हैं तो उनके एवं कपिल शर्मा के बीच जैसे टांग खींचने का मुकाबला ही आरम्भ हो जाता है। हाल ही में सैफ अली खान अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का प्रमोशन करने कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो में पहुंचे। शो का प्रोमो वीडियो निर्माताओं ने रिलीज किया है जिसमें कपिल और सैफ को मस्ती करते देखा जा सकता है।

कपिल शर्मा ने सैफ अली खान से चर्चा के चलते कहा कि सैफ सर की पिछली कुछ फिल्मों में आपने एक बात गौर की होगी। भूत पुलिस में यह भूत पकड़ रहे थे, बंटी और बबली 2 में यह नकली बंटी और बबली को पकड़ रहे थे तथा इस फिल्म में यह ऋतिक साब को पकड़ रहे हैं। तो पकड़ने में यह बहुत अधिक एक्सपर्ट हैं।

तत्पश्चात, कपिल शर्मा ने पंच मारते हुए कहा- सर आपके फार्महाउस पर जो मुर्गियां आपने रखी हुई हैं उनको भी आप स्वयं पकड़ते हैं या फिर उसके लिए बंदे रखे हुए हैं? इस प्रश्न पर सैफ अली खान ने पूरी हाजिर जवाबी के साथ कपिल शर्मा से कहा- उसके लिए मैंने मुर्गे रखे हुए हैं। बता दें कि कपिल एवं सैफ हमेशा ही शो में बहुत मस्ती करते नजर आते हैं। वही बात करें सैफ अली खान की आगामी फिल्म विक्रम वेधा की तो इस फिल्म में उनकी सीधी टक्कर ऋतिक रोशन के साथ नजर आई है। फिल्म विक्रम वेधा का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है तथा बेहतरीन एक्शन से लैस इस फिल्म में ऋतिक रोशन को पहली बार इतने खतरनाक अवतार में दिखाया गया है। फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button