Trending/Viral

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने जो बाइडेन और नैंसी पेलोसी पर बोला हमला

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने प्रेसीडेंट जो बाइडेन और यूएस हाउस स्पीकर नैंसी पेलोसी पर हमला बोला है. अमेरिका में सीनेट के चुनाव होने वाले हैं. इसी को लेकर डोनाल्ड ट्रंप ने एक रैली को संबोधित किया और मौजूदा बाइडेन सरकार पर निशाना साधा. डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि बाइडेन सरकार में अमेरिका गलत दिशा में जा रहा है. महंगाई लगातार बढ़ रही है. गैस की कीमत भी बढ़ी है. बड़ी संख्या में अवैध घुसपैठिए अमेरिका की सीमाओं पर हैं. सीनेट के चुनाव में डेमोक्रेटिक पार्टी की हार होगी.

ट्रंप ने बाइडेन और पेलोसी पर बोला हमला

यूएस प्रेसीडेंट जो बाइडेन और यूएस हाउस स्पीकर नैंसी पेलोसी पर हमला बोलते हुए अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि हम नैंसी पेलोसी का राजनीतिक करियर खत्म करने जा रहे हैं. बाइडेन का राजनीतिक करियर भी खत्म करेंगे. हमारा देश जहन्नुम में जा रहा है. इसे बचाना होगा.

बाइडेन की इस बात का ट्रंप ने दिया जवाब

बता दें कि हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन ने साफ किया था कि वह डोनाल्ड ट्रंप के समर्थकों को ‘खतरा’ नहीं मानते हैं. हालांकि, उन्होंने पहले एमएजीए रिपब्लिकन का उल्लेख करते हुए कहा था कि ट्रंप का समर्थन करने वाले लोकतंत्र के लिए खतरा हैं.

जो बाइडेन ने क्या कहा था?

अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडेन ने कहा था कि ट्रंप और एमएजीए रिपब्लिकन उग्रवाद का प्रतिनिधित्व करते हैं जो हमारे गणतंत्र की नींव के लिए खतरा है. यह इस देश के लिए खतरा है. लेकिन बाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने कहा कि मैं ट्रंप के किसी भी समर्थक को देश के लिए खतरा नहीं मानता.

गौरतलब है कि फिलाडेल्फिया में अपने संबोधन में जो बाइडेन ने कहा कि आज समानता और लोकतंत्र खतरे में है. पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे देश में आज बहुत कुछ ऐसा हा रहा है, जो सामान्य नहीं है.

किसी भी प्रकार के कवरेज के लिए संपर्क @adeventmedia:9336666601- 
अन्य खबरों के लिए हमसे फेसबुक पर जुड़ें।
आप हमें ट्विटर पर फ़ॉलो कर सकते हैं.
हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब कर सकते हैं।

Related Articles

Back to top button