Social

Successfully organized Talent Hunt organized in Lucknow.

लखनऊ में आयेाजित टैलेंट हंट का सफलतापूर्वक आयोजन सम्पन्न।
ऽ पर्यवेक्षक के रूप में डा0 आजम बेग और हनजला उस्मानी रहे मौजूद।
लखनऊ 21 सितम्बर।


अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के निर्देश पर आज उ0प्र0 कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग द्वारा उ0प्र0 कांग्रेस मुख्यालय 10 माल एवेन्यू लखनऊ में आयेाजित ‘‘टैलेन्ट हन्ट’’ का आयेाजन सफलतापूर्वक सम्पन्न हुआ। अ0भा0 कंाग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के चेयरमैन श्री नदीम जावेद के निर्देशानुसार इस टैलेंट हंट के पर्यवेक्षक राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ नेता डा0 आजम बेग और मुंबई महाराष्ट्र के कांग्रेस नेता उ0प्र0 प्रभारी श्री फरहान आजमी केा बनाया गया था। टैलेंट हंट में किसी कारणवश श्री फरहान आजमी उपस्थित नहीं हो सके उनके स्थान पर दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी श्री हनजला उस्मानी सहित इस मौके पर पूर्वी उ0प्र0 अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष श्री रेहान खालिद मौजूद रहे।
पूर्वी उ0प्र0 अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष श्री रेहान खालिद ने बताया कि आज के आयोजन में पूर्वी उ0प्र0 के सभी 40 जिलों के लगभग 600 प्रतिभागियों ने भाग लिया जिसमें युवाओं की भागीदारी अधिक रही। उन्होने बताया कि उ0प्र0 कांग्रेस की प्रभारी राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी, अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन श्री नदीम जावेद के दिशा निर्देशन में प्रयासों से पदाधिकारियों की नियुक्ति उनके कार्यक्षमता के अनुसार ग्राउण्ट स्तर से की जानी है और संगठन के लिए समर्पित कार्यकर्ताओं की एक नई टीम का गठन किया जाना है जो समाज हित में, देश हित में और संगठन हित में सबको साथ लेकर कार्य करें।
श्री खालिद ने बताया कि कार्यकर्ताओं के चयन के लिए इसी प्रकार का आयोजन पश्चिमी उ0प्र0 के लिए भी जल्दी आयोजित किया जाना है। आज के कार्यक्रम और सफल आयोजन की विस्तृत रिपोर्ट दोनों मौजूद पर्यवेक्षक अल्पसंख्यक विभाग नई दिल्ली में जल्द ही कार्यालय को प्रस्तुत करेंगे जहां से पूर्वी उ0प्र0 अल्पसंख्यक विभाग कार्यकारिणी को अंतिम रूप दिया जाएगा।
श्री खालिद ने बताया कि आज के इस आयोजन में मुख्य रूप से श्री अख्तर मलिक, श्री शहनवाज खान, डा0 खलील, श्री अरूण डाली, श्री शाज अहमद, श्री जियाउद्दीन, मो0 शोएब, श्री आसिम मुन्ना, मो0 जीशान, शाहीन खान, श्री शाकिर हुसैन, श्री अमानुर्रहमान एडवोकेट सहित सैंकड़ों की संख्या में कांग्रेसजन मौजूद रहे।

Tags

Related Articles

Close