Share with your friends










Submit
Beauty FusionEntertainment

Mrs Fit at 40 competition declared in Press Meet today

‘‘Mrs Fit at 40‘‘ का 29 सितंबर 2019 को लखनऊ के होटल रमाडा में होगा आयोजन, विजेता को मिलंेगे रुपये 2 लाख सहित थाईलैण्ड की ट्रिप


लखनऊ- ला इवेंट रॉकर्स यूपी का सबसे होनहार इवेंट ऑर्गेनाइजेशन है जो पूरे यूपी में 40 और उससे अधिक उम्र की महिलाओं के लिए सबसे बड़ा फिटनेस और स्टाइल प्लेटफॉर्म प्रस्तुत करता है।

ला इवेंट रॉकर्स ने अपने आगामी इवेंट ‘‘Mrs Fit at 40‘‘ के बारे में विस्तार से जानकारी देने के लिये होटल रेनेसां, गोमतीनगर, लखनऊ में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। इस अवसर पर श्री वैभव कुमार श्रीवास्तव, फर्म हेड, ला इवेंट रॉकर्स एवं श्री साजिद अहमद कुरैशी (स्पोर्ट्स न्यूट्रीशनिस्ट- फिटनेस एक्सपर्ट, फ्यूजन फिटनेस), श्रीमती सुमन सिंह रावत (सोशल एक्टिविस्ट्स-पॉवर विंग्स), श्रीमती अनीता मिश्रा (निदेशक लैक्मे अकादमी और सैलून), श्रीमती सौम्या चतुर्वेदी (इमेज कंसलटेंट, संस्थापक- फस्र्ट इम्पैक्ट), श्रीमती तान्या साहनी (न्यूट्रिशनिस्ट, सह-स्वामी- हेल्थ जोन) एवं डॉ श्वेता सिंह (नेता-भाजपा) शो को जज करेंगे, उपस्थित रहे।

प्रेसवार्ता के अवसर पर श्री वैभव कुमार श्रीवास्तव, फर्म हेड, ला इवेंट रॉकर्स ने बताया कि “हमारे इवेंट का मुख्य उद्देश्य 40 वर्ष से ऊपर की महिलाओं और उनकी फिटनेस को लाइमलाइट व प्लेटफॉर्म प्रदान करना है।

‘‘Mrs Fit at 40‘‘ महिलाओं के फिटनेस स्तर पर प्रमुखता से केंद्रित है। यह उनमें फिटनेस के प्रति जागरूकता पैदा करने और उनके भीतर फिटनेस को बढ़ावा देने के लिए एक पहल है, साथ ही, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान श्री वैभव ने मीडिया को बताया कि ऑडिशन के लिए www.mrsfitat40.com पर लॉगइन करके पंजीकरण किया जा सकता है इसमें कोई पंजीकरण शुल्क नहीं है, उन्होंने कहा कि विजेता को रुपये 2 लाख सहित थाईलैण्ड की ट्रिप मिलेगी।

‘‘मिसेज फिट एट 40‘‘ 29 सितंबर 2019 को लखनऊ के होटल रमाडा में आयोजित किया जाएगा। प्रतियोगिता में 3 सब-टाइटल हांेगे ‘मिसेज स्टाइलिष एट 40‘, ‘मिसेज फे्रष फेस एट 40‘ एवं ‘मिसेज कूल एट 40‘। ऑडिशन गोरखपुर, वाराणसी और बरेली में आयोजित किए जाएंगे। श्री वैभव कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि इस प्रतियोगिता के माध्यम से हम 40 वर्ष से ऊपर की महिलाओं को स्मार्ट और स्वस्थ बनने के लिए प्रोत्साहित करते हैं। यह इवेंट का उद्देष्य उन्हें एक बार के लिए खुद को चुनने में मदद करती है।

‘‘मिसेज फिट एट 40‘‘ काॅन्सेप्ट ‘ला इवेंट रॉकर्स‘ द्वारा बनाया गया हैै, जो सबसे होनहार इवेंट मैनेजमेंट कंपनी में से एक है एवं जो महिलाओं को फिटनेस के लिये जागरूक करने, शारीरिक गतिविधियों के लिए समय निकालने और स्मार्ट व स्वास्थ्य बनने के लिए प्रोत्साहित करता है। यह स्थानीय स्तर के संगठनों को शहर में महिलाओं के लिए अपनी फिटनेस और फैशन से संबंधित वस्तुओं और सेवाओं का प्रदर्शन करने के लिए अद्भुत अवसर प्रदान करता है।

More share buttons
Share on Pinterest
Share with your friends










Submit
Tags

Related Articles

Close