Bolly World

मासूम माया के पीछे पड़े हैं छिछोरे, Shraddha Kapoor

Chhichhore Actress Shraddha Kapoor ने फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में श्रद्धा कपूर के किरदार माया की कहानी की झलक दिखाई देती है। माया कॉलेज में आती है और उसके पीछे कई लड़के (मतलब छिछोरे) पड़ जाते हैं। वह कॉलेज की ड्रीम गर्ल  है।

इस वीडियो के साथ श्रद्धा ने कैप्शन लिखा है, किसी के हाथ ना आएगी ये लड़की। माया की नगरी में आपका स्वागत है। दो घंटे में ही इस वीडियो को 2.17 लाख लाइक मिल गए हैं। पर किसी के हाथ ना आने वाली ये लड़की, किसी के हाथ आती है या नहीं। इसका जवाब तो फिल्म देखने पर ही मिलेगा। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही फिल्म के मेयर एक-एक किरदार का अलग-अलग वीडियो सोशल मीडिया पर डाल रहे हैं। दो दिन पहले ही श्रद्धा कपूर ने सुशांत सिंह के किरदार का प्रोमो भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला था। साथ में कैप्शन लिखा था, थोडा सा हीरो टाइप का, थोडा सा स्वीट टाइप का पर अनी था पूरा छिछोरे टाइप का! # छिछोरे।

सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘छिछोरे’ 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। यह कॉमिडी फिल्म कॉलेज के एक स्टूडेंट ग्रुप की हॉस्टल लाइफ के आसपास घूमती है। फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आया है।

छिछोरे के डायरेक्टर दंगल का निर्देशन कर चुके नितेश तिवारी हैं। वहीं फिल्म में सुशांत और श्रद्धा के अलावा वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर,तुषार पांडे और नलनीश नील की भी भूमिकाएं हैं।

Tags

Related Articles

Close