Share with your friends










Submit
Bolly World

करीना कपूर ने ताजा की 18 साल पुरानी याद

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने अपनी अदाओं और बेहतरीन डांस से रियलिटी शो डांस इंडिया डांस 7 के मंच पर खूब चार चांद लगाए हैं। हाल ही में इस शो पर एक खास मेहमान ने दस्तक दी जिनके साथ करीना ने अपने ब्लॉकबस्टर गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर जमकर डांस किया है।

हाल ही में डीआईडी 7 के मंच पर शो की पहली जज गीता कपूर उर्फ गीता मां ने दस्तक दी। शो के होस्ट करन वाही ने गीता मां और करीना को एक स्पेशल परफॉर्मेंस के लिए मंच पर बुलाया जहां दोनों ने मिलकर कभी खूशी कभी गम फिल्म के गाने ‘बोले चूड़ियां’ पर खूब कमर मटकाई, इस खास मौके में दोनों ने इस गाने के सिग्नेचर मूव को भी कॉपी किया।

इस डांस के दौरान शो की जज करीना कपूर खान ने काले और हरे रंग की एक लेदर बॉडी फिटेड ड्रेस पहनी हूई थी। खुले बाल और स्मोकी लुक में करीना बेहद खूबसूरत नज़र आ रही हैं। गीता कपूर की बात करें तो उन्होने इस शो में ऑफ वाइट रंग के कुर्ते में गोल्डन चिकनकारी वर्क किया हुआ सूट पहना था।

गीता कपूर ने डी आइ डी के पहले सीज़न को रैमो डीसूजा और टैरेंस के साथ जज किया था। अब एक लंबे अर्से के बाद गीता कपूर इस शो को कंटेस्टेंट्स को सराहने के लिए आई हैं। टीचर्स डे के खास मौके पर गीता कपूर के स्टूडेंट्स ने उन्हे एक खूबसूरत अंदाज़ में धन्यवाद कहा, जिसे देखकर वह भावुक हो गईं।

इसके बाद सभी ने गीता कपूर को अपने हाथों से बना हुआ एक खूबसूरत ग्रीटिंग कार्ड भी गिफ्ट किया था जिसमें हर किसी ने उनके लिए एक मैसेज लिखा है।

More share buttons
Share on Pinterest
Share with your friends










Submit
Tags

Related Articles

Check Also

Close
Close