Social

200 करोड़ के पार पहुंची ऋतिक रोशन, की ‘वॉर

ऋतिक रोशन, वानी कपूर और टाइगर श्रॉफ स्टारर ‘वॉर’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। मंगलवार को दशहरा था। फिल्म को इसका फायदा मिला और इस दिन भी कलेक्शन ठीक ठाक हो गया। वॉर ने अपने पहले मंगलवार को कुल 27

 

 

करोड़ की कमाई की है। साथ ही फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। फिल्म ने कुल 206 करोड़ रुपये की कमाई की है।

इसके साथ ही वॉर ने एक और रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म अपने पहले मंगलवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है। फिल्म ने एक अन्य रिकॉर्ड बनाया है। 200 करोड़ की कमाई वॉर ने अपने पहले हफ्ते में ही की है। इस लिहाज से यह बॉलीवुड की तीसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। इससे पहले सिर्फ बाहुबली और सुल्तान ने अपने पहले हफ्ते में 200 करोड़ रुपये कमाए हैं। वॉर ने सोमवार को भी 20.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं इससे पहले के छह दिनों ने फिल्म ने 179 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था। फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्टिंग के साथ ही एक्शन सीन को भी पसंद किया जा रहा है।

200 करोड़ का कलेक्शन करने वाली वॉर इस साल की चौथी फिल्म है। इससे पहले 2019 में विक्की कौशल की उरी- द सर्जीकल स्ट्राइक, शाहिद कपूर की कबीर सिंह, अक्षय कुमार की मिशन मंगल और सलमान खान की भारत ने 200 करोड़ के क्लब में एंट्री की है। वहीं वॉर ने इस साल 200 करोड़ रुपये सबसे तेजी से भी कमाए हैं। इतनी कमाई के लिए वॉर को केवल सात दिन लगे। जबकि कबीर सिंह को 13 दिन लगे थे। भारत को 14 दिन, उरी को 28 दिन और मिशन मंगल को 29 दिन लगे थे।

reporter

neeraj kumar

Tags

Related Articles

Close