Share with your friends










Submit
Entertainment

Bollywood wishes Daughters Day Ajay Devgn

आज डॉटर्स डे है और लोग अपनी बेटियों के साथ तस्वीरें अपलोड कर सोशल मीडिया पर डॉटर्स डे विश कर रहे हैं। ऐसे में

बॉलीवुड भी पीछे नहीं है और बॉलीवुड की कई हस्तियां अपनी बेटियों के साथ फोटो अपलोड कर उन्हें बर्थडे विश कर रही हैं। इस क्रम में अक्षय कुमार, काजोल, महेश बाबू ने तस्वीरें शेयर की है। वहीं अपकमिंग फिल्म शकुंतला देवी की टीम ने भी डॉटर्स डे पर एक वीडियो तैयार किया है।

अजय देवगन और काजोल ने अपनी बेटी नायसा को डॉटर्स डे विश करते हुए तस्वीरें शेयर की है। अजय देवगन ने अपनी बेटी की फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि डॉटर्स डे हर रोज सेलिब्रेट किया जाना चाहिए, सिर्फ आज ही नहीं। वहीं काजोल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है- तुम मेरी बाहों में रहोगी।

वहीं महेश बाबू और नम्रता ने अपनी बेटी सितारा को सोशल मीडिया पर विश किया है और उसके साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है। महेश बाबू ने अपनी बेटी के लिए एक इमोशनल मैसेज भी लिखा है, जिसमें बधाई देते हुए प्यार जताया है। वहीं नम्रता ने भी सितारा के साथ वीडियो शेयर किया है और बेटी को स्पेशल फील करवाया है।

वहीं शकुंतला देवी की टीम ने मैथ्स के सवालों की तरह एक सवाल पूछा है, जिसमें पूछा गया है कि कौन शकुंतला देवी की बेटी का किरदार निभा रहा है… साथ ही इसका वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में लोगों से सवाल पूछा गया है।

बता दें कि बेटियों को समर्पित इस खास दिन को अलग-अलग देशों में अलग-अलग दिन मनाया जाता है। Daughters Day को खासकर सितंबर महीने के चौथे संडे को मनाया जाता है, जो कि इस बार 22 सिंतबर को है।

 

More share buttons
Share on Pinterest
Share with your friends










Submit
Tags

Related Articles

Close