Share with your friends










Submit
News & Views

शाहजहांपुर में पति से हुआ झगड़ा तो मोबाइल टॉवर पर

पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वामी चिन्मयानंद के मामले के बाद शाहजहांपुर एक बार फिर काफी चर्चा में है। शाहजहांपुर में सोमवार को एक महिला अपने पति से झगड़ा होने के बाद मोबाइल टावर पर चढ़ गई। पुलिस के साथ पड़ोस से लोग उसको उतारने के

प्रयास में लगे रहे, लेकिन वह अपने पति और ससुरालवालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ी रही। इसके बाद पुलिस ने किसी तरह से उसको समझाकर उतारा।

शाहजहाँपुर के थाना सदर बाजार के चिनौर गांव निवासी रचना का अपने पति संतोष से सुबह झगड़ा हो गया। वह ससुराल वालों से भी परेशान थी इसी बात को लेकर गुस्साई रचना सोमवार को मोबाइल टावर पर चढ़ गई। इसके बाद तो सभी के हाथ-पांव फूलने लगे। परिवार वालों व आसपास के लोगों में उसको देखकर नीचे उतारने का प्रयास किया। इन सभी लोगों के काफी देर तक प्रयास करने के बाद भी सफलता न मिलने पर इन लोगों ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन महिला पति व ससुराल वालों पर कार्रवाई की मांग पर अड़ी थी। वह लगातार पति तथा ससुरालवालों पर कार्रवाई न होने पर नीचे कूदने की धमकी दे रही थी। इसके बाद भी उसको मनाने का काम चलता रहा। दिन में करीब एक बजे काफी देर तक समझाने के बाद पुलिस ने किसी तरह समझाकर उसे नीचे उतारा। इसके बाद घर के लोग उसको लेकर चले गए।

reporter

neeraj kumar

More share buttons
Share on Pinterest
Share with your friends










Submit
Tags

Related Articles

Close