News & ViewsSports

धोनी एड फिल्म की शूटिंग के लिए पहुंचे शिमला, सरकार ने दिया राजकीय अतिथि का दर्जा

 

 

[RAJ]

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी इन दिनों  एड फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. धोनी एक एड फिल्म की शूटिंग के लिए हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंचे हैं. धोनी के साथ उनकी पत्नी साक्षी और बेटी जिवा भी शिमला आई हैं.

धोनी पांच दिन तक शिमला में एड फिल्म की शूटिंग करेंगे. इस मौके पर राज्य सरकार ने धोनी को स्टेट गेस्ट डिक्लेयर किया है. इन पांच दिनों में धोनी और उनके परिवार की सारी व्यवस्था और खर्च हिमाचल सरकार वहन करेगी.

 

धोनी टेस्ट क्रिकेट से संन्यास के बाद अब सिर्फ वनडे और टी-20 क्रिकेट खेलते हैं. इस समय भारतीय क्रिकेट टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए इंग्लैंड दौरे पर है. धोनी इंग्लैंड दौरे पर गए भारतीय वनडे और टी-20 के हिस्सा थे.

शिमला में एड फिल्म की शूटिंग के बाद संभव है कि धोनी 15 सितंबर से शुरू हो रहे एशिया कप की तैयारी में जुट जाएंगे. एशिया कप का आयोजन दुबई में किया जा रहा है और भारतीय टीम वहां की कंडिशन में पहली बार खेलने उतरेगी. ऐसे में भारतीय टीम को मजबूत तैयारी के साथ मैदान पर उतरना होगा.

इस टूर्नामेंट में कुल छह टीमें हिस्सा लेगी जिसमें भारत के अलावा पाकिस्तान, बांग्लादेश, श्रीलंका और अफगानिस्तान की टीम होगी जबकि छठी टीम का निर्णय क्वालीफायर मुकाबले के बाद होगा.

Related Articles

Close